Breaking News
  • एचआईवी संक्रमण मुक्त उत्तराखंड को लेकर गंभीर धामी सरकार
  • एक्शन में स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर. राजेश कुमार, उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में जल्द भरें जायेंगे खाली पड़े पद
  • उत्तराखंड में धर्मांतरण पर बना सख्त कानून, देशभर के साधु-संतों में हर्ष की लहर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मिल रही शुभकामनाएं
  • प्रदेश में धर्मान्तरण पर रोक सम्बंधित कानून बना
  • महिलाओं को सरकारी नौकरियों के क्षैतिज आरक्षण का बना कानून

उत्तराखण्ड में कांग्रेस की बनेगी सरकारः प्रीतम सिंह

विकासनगर/देहरादून, न्यूज़ आई । नेता प्रतिपक्ष एवं चकराता से कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह ने समाल्टा पहुंच कर चालदा महाराज के मंदिर में माथा टेककर जीत का आशीर्वाद लिया। उन्होंने दावा किया प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी।
रविवार को नेता प्रतिपक्ष एवं चकराता से कांग्रेस प्रत्याशी प्रीतम सिंह ने समाल्टा पहुंच कर चालदा महाराज मंदिर में पूजा की। पूजा-अर्चना के बाद ग्रामीणों से संवाद करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि दस मार्च के बाद प्रदेश को माफिया राज से निजात मिलेगी। इस बार प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। कहा कि सरकार बनने के बाद कांग्रेस जनता के किए गए वादों को पूरा करने के लिए पहले दिन से काम करना शुरू कर देगी। कहा कि पांच साल तक भाजपा ने चकराता विधानसभा के साथ सौतेला व्यवहार किया है। लेकिन अब चकराता की उपेक्षा नहीं होगी। त्यूणी में सौ बेड के नर्सिंग कॉलेज का निर्माण जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा। इससे क्षेत्र की स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार होने के साथ ही स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर मुहैया होंगे। नई सड़कों का निर्माण किया जाएगा। चकराता के साथ ही पूरे प्रदेश में विकास की गति को सरकार गठन के पहले दिन से ही तेज कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि गांव, खेत खलिहानों में सुख समृद्धि सिर्फ कांग्रेस ही ला सकती है। प्रदेश में माफिया के बजाय जनता का राज होगा। इस दौरान सरदार सिंह तोमर, तुलसी सिंह, उमादत्त जोशी, संजय चौहान, सिकेंद्र सिंह, अतर सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।