Breaking News
  • 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में उत्तराखण्ड को मिला Most Film Friendly State (Special Mention) पुरस्कार
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को लच्छीवाला नेचर पार्क में राज्य वन्यजीव सप्ताह 2022 का शुभारंभ किया
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फिल्म अभिनेता  नाना पाटेकर ने शिष्टाचार भेंट की, इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने नाना पाटेकर को पहनाई पहाड़ी टोपी 
  • उत्तराखण्ड में फिल्म निर्माता-निर्देशकों को राज्य सरकार से मिला प्रोत्साहन – बंशीधर तिवारी
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रीकोट पहुँचकर अंकिता भंडारी के परिजनों से घर पर जाकर की मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ पहाड़ों की रानी मसूरी पहुंचीं

देहरादून, न्यूज़ आई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के साथ उत्तराखंड पहुंचीं। जिसके बाद कैंपटी रोड स्थित माता संतूला देवी मंदिर पहुंचीं और मां के दर्शन कर पूजा कराई। इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने पति के साथ मां संतूला देवी की पिंडी पूजा कर परिवार की कुशलता की कामना की। मंदिर में शिल्पा शेट्टी को देखकर उनके प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी भी ली। मंदिर में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा करीब बीस मिनट तक रुके। जिसके बाद मंदिर में श्रद्वालुओं की भीड़ देखकर वापस चले गए।
कैंपटी रोड स्थित सिद्वपीठ मां संतूला देवी मंदिर में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने माता के दर्शन किए और पूजा पाठ किया। मंदिर के पुजारी पंडित रोहित प्रसाद मिश्रा ने कहा कि मंदिर में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पहुंचे और मां संतूला देवी के दर्शन कर पूजा पाठ कराया। बताया कि शिल्पा शेट्टी ने अपने पति के साथ माता संतूला देवी की पिंडी पूजा भी कराई। साथ ही मंदिर के आसपास क्षेत्र का भ्रमण किया। करीब बीस मिनट तक दोनो मंदिर परिसर में रुके। शिल्पा शेट्टी मंदिर में बारह बजे के आसपास पहुंची थीं। इस मौके पर शिल्पा शेट्टी को देखकर उनके प्रशंसकों ने उनके साथ फोटो खिंचवाई। लेकिन ज्यादा भीड़ देखकर शिल्पा शेट्टी मंदिर से वापस चली गईं। शिल्पा शेट्टी ने कैंपटी रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में बैठकर एक वीडियो सोशल मीडिया में भी शेयर किया। जिसमें शिल्पा शेट्टी जलेबी और रबड़ी खाती दिख रही हैं। शिल्पा शेट्टी वीडियों में कह रही हैं कि इस मौसम में रबड़ी और जलेबी खाने का अपना अलग ही मजा है।