Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

ग्लैमर की दुनिया में आने की वजह स्टारडम नहीं : तमन्ना भाटिया

भिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अभिनय में अपने करियर की शुरूआत 15 साल की उम्र में की थी। हालांकि, उनका कहना है कि ग्लैमर की दुनिया में आने की वजह स्टारडम नहीं है। तमन्ना आज 31 वर्षीय अभिनेत्री दक्षिण के सबसे प्रमुख नामों में से एक है क्योंकि उन्होंने ‘बाहुबली’ फ्रैंचाइजी, ‘अनबनवन असरधवन अदांगधावनसे’, ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ और ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ सहित कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है।
तमन्ना ने कहा, “जब मैंने 15 साल की उम्र में काम करना शुरू किया, तो ईमानदारी से स्टारडम वास्तव में फिल्मों में आने का कारण नहीं था। मैं सिर्फ कैमरे के सामने रहना चाहती थी और जो कुछ भी मुझे इसमें मदद करता, मैं वही रास्ता चुनती।”
मेरे लिए मैं इस तरह के स्टारडम को देखकर भाग्यशाली महसूस करती हूं और इसे देखना जारी रखूंगी। लेकिन यह इस करियर को आगे बढ़ाने का कारण नहीं है। यह कुछ ऐसा है जो मैं करती हूं क्योंकि यह मुझे दैनिक आधार पर तृप्ति की भावना देता है। इसलिए सेट पर होना ही मुझे उत्साहित करता है।”