Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

भाजपा चुनाव प्रभारी और सह प्रभारियों का दो दिवसीय उत्तराखंड दौरा 24 से

देहरादून, न्यूज़ आई। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा संगठन के द्वारा बनाये गये रोडमैप को धरातल पर उतारने के लिए भाजपा चुनाव प्रभारी, सह प्रभारी व प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी दो दिवसीय 24 व 25 नवंबर को उत्तराखंड प्रवास पर रहेंगे। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि बुधबार को प्रदेश चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंन्त्री प्रहलाद जोशी का अपराह्न 3.25 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुचेंगे। यहां से सीधे मुख्यमंत्री आवास के लिए प्रस्थान कर वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। इसी क्रम में रात्रि 8.30 से 9.30 तक प्रदेश अध्यक्ष, चुनाव प्रभारी, सह प्रभारी, प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी एवं महामंत्रियों के साथ भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक सुनिश्चित की गई है। इसमें चुनाव प्रबंधन संबधी समीक्षा करेंगे।
श्री चौहान ने बताया कि दो दिवसीय प्रवास के दूसरे दिन 10.10 से 11.30 बजे तक चुनाव प्रबंधन समिति की पहली बैठक प्रह्लाद जोशी, दुष्यंत कुमार गौतम, आरपी सिंह, लॉकेट चटर्जी भाजपा प्रदेश कार्यालय में लेंगे। तत्पश्चात श्री जोशी 12.30 से 2 बजे तक रुद्रप्रयाग, चमोली व पौड़ी जिले की विधानसभाओं के कोर ग्रुप की बैठक श्रीनगर में लेंगे। इसमें प्रह्लाद जोशी के अलावा चुनाव सह प्रभारी सरदार आर पी सिंह भी मौजूद रहेंगे। व सायं 4.15 से 6.30 तक श्री जोशी देहरादून में कार्यकर्ताओं से व्यक्तिगत भेंट का समय सुनिश्चित किया गया है। इसके अलावा सभी प्रभारी सह प्रभारी चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से बनाये गए 33 समितियों की अलग अलग समूहों में समीक्षा बैठक लेंगे।