Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल ने किया विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क

ऋषिकेश/देहरादून, न्यूज़ आई । भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रेम चंद अग्रवाल बृहस्पतिवार को भैरव मंदिर, गोपाल नगर, भिलाना होटल आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान श्री अग्रवाल ने कहा है कि अब समय आ गया है कि 5 साल में ऋषिकेश विधानसभा में जो विकास के कार्य हुऐ है उस कार्य को और अधिक गति देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की ।
इस दौरान श्री अग्रवाल ने कहा है कि जात पात, क्षेत्रवाद, ऊंच-नीच को छोड़कर राष्ट्रहित में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने की आवश्यकता है।
उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा में विद्युत व्यवस्था, आंतरिक मोटर मार्ग, शुद्ध पेयजल आपूर्ति, शहर की स्वच्छता, नमामि गंगे आदि के माध्यम से एक हजार करोड से अधिक के कार्य ऋषिकेश में किए गए हैं। जिससे लोगों को लाभ हो रहा है।
जनसंपर्क के दौरान श्री अग्रवाल ने कांग्रेस प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जातिवाद क्षेत्रवाद का जहर घोलने का काम कर रहे हैं ऐसे लोगों को पहचानने की आवश्यकता है जो कोरोना काल में घरों में बैठे रहे, जबकि उन्होंने कोरोना काल के दौरान एक लाख लोगों को मास्क और सैनिटाइजर वितरण का कार्य किया है।
इस अवसर पर विभिन्न स्थानों में जनसंपर्क के दौरान ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, सुभाष जायसवाल, जितेंद्र जयसवाल, कविता साहा ,शिव कुमार गौतम, सुमित पवार, परीक्षा धीमान, दीनदयाल राजभर, रमेश शाह, देवेंद्र कोठारी आदि लोग उपस्थित थे।