Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में मतदान हुआ : गणेश गोदियाल

श्रीनगर गढ़वाल/ देहरादून, न्यूज़ आई । श्रीनगर विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में मतदान हुआ है। कहा सब जगह से जो सूचनाएं आ रही हैं उसके आधार पर कह सकता हूं कि कांग्रेस के लिए बहुत अच्छी उम्मीद है। श्रीनगर सीट को लेकर उन्होंने कहा कि इस सीट पर अच्छी खासी उम्मीद है, हम अच्छी बढ़त के साथ आगे हैं। अंक मशीनों में पैक है यह कितना है। लेकिन मुझे लगता है कि जो माहौल मुझे दिख रहा है वह एकतरफा है।
गोदियाल ने कहा कि वह सभी कार्यकर्ताओं से चर्चा कर आंकलन कर रहे हैं। कहां क्या स्थितियां हैं इसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद जो सुकून के पल होते हैं उन्हें वह अपने कार्यकर्ताओं व मित्रों के साथ बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं पूरे उत्तराखंड के सभी सम्मानित मतदाताओं को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मतदान किया है। इससे बढ़कर जब यह बात पता चल रही है कि कांग्रेस के पक्ष में मतदान हुआ है तो निश्चित ही मन प्रफुल्लित हो रहा है और मुझे पूरा भरोसा है कि लोगों ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान किया है व कांग्रेस को आशीर्वाद दिया है। कहा कांग्रेस भी मतदाताओं की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। सोमवार को मतदान के बाद गोदियाल श्रीनगर पहुंचे व रात्रि विश्राम यहीं किया। सुबह साढ़े छह बजे उठकर उन्होंने अपनी दिनचर्या शुरू की। करीब 10 बजे उन्होंने श्रीनगर गोला बाजार व अन्य स्थानों पर व्यापारियों से मिलकर मतदान के लिए उनका धन्यवाद भी दिया। इसके बाद उन्होंने बाजार में ही अपने परिचित के यहां करीब साढ़े दस बजे नाश्ता किया व दोपहर साढ़े 12 बजे चुनाव कार्यालय में पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ चाय पी व बूथों पर हुए मतदान को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह अभी पाबौं क्षेत्र में जा रहे हैं जबकि कल राठ के इलाके में जाकर लोगों का धन्यवाद दूंगा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें मिठाई भी खिलाई।