Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

प्रेमचंद अग्रवाल को मंत्री बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

ऋषिकेश/देहरादून, न्यूज़ आई । ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से चौथी बार के विधायक प्रेमचंद अग्रवाल के कैबिनेट मंत्री बनने पर क्षेत्रवासियों एवं कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल बना है। देववाणी संस्कृत में कैबिनेट मंत्री की शपथ ग्रहण के पश्चात ऋषिकेश पहुंचने पर दून तिराहे पर व्यापारियों एवं क्षेत्रवासियों द्वारा प्रेमचंद अग्रवाल का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। इस बीच कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी भी की। लोगों ने एक दूसरे को मिष्ठान वितरित कर प्रेमचंद अग्रवाल के कैबिनेट मंत्री बनने का जश्न मनाया।
इस बीच क्षेत्र के लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला, केंद्रीय नेतृत्व के नारों के साथ प्रेमचंद अग्रवाल जिंदाबाद के नारे जमकर लगाए गएद्य लोगों ने पुष्प वर्षा कर अखबार का जोरदार स्वागत कियाद्य ढोल नगाड़ों की थाप पर जमकर ठुमके भी लगाएद्य इस दौरान क्षेत्र की जनता ने प्रेमचंद अग्रवाल को कंधों पर उठाकर अपनी खुशी को व्यक्त किया।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा की मंत्री के रुप में‌ वह पूरी निष्ठा और समर्पण से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगेद्य मंत्री पद का दायित्व मिलने पर श्री अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। श्री अग्रवाल ने कहा कि एक सामान्य कार्यकर्ता को पहले विधानसभा अध्यक्ष की जिम्मेदारी देने के बाद कैबिनेट मंत्री का दायित्व दिया गया हैद्य उसके लिए वह हमेशा शीर्ष नेतृत्व के आभारी रहेंगेद्य इस दौरान श्री अग्रवाल ने क्षेत्र की जनता के प्यार एवं आशीर्वाद व कार्यकर्ताओं के समर्पण भाव के लिए भी आभार व्यक्त कियाद्य उन्होंने कहा की वह प्रदेश की सभी माताओं-बहनों, बुजुर्गों और युवा साथियों को ये विश्वास दिलाते हैं कि उनकी आशाओं और आकांक्षाओं को पूर्ण करने और प्रदेश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने हेतु दृढ़ संकल्पित रहेंगे। इस अवसर पर संदीप गुप्ता, इंद्र कुमार गोदवानी, जयंत किशोर शर्मा, प्रतीक कालिया, प्रदीप कोहली, शिव कुमार गौतम, सुमित पवार, कविता साह, सरदार सतीश, संजीव पाल, राजू नरसिम्हा, विकास तेवतिया, जसविंदर राणा, बृजेश शर्मा, वरुण जैन, जितेंद्र अग्रवाल, संदीप खुराना, राजू शर्मा, नितिन सक्सेना सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।