Breaking News
  • मुख्य सचिव की ओर से सभी राज्यों के मुख्य सचिवों को यात्रा के शुरुआती 15 दिनों में वीवीआईपी दर्शनों को अवॉइड करने हेतु भेजा गया पत्र
  • चुनावी व्यस्तता के बावजूद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी यात्रा तैयारियों की नियमित रूप से कर रहे हैं मॉनिटरिंग
  • सुगम एवं सुरक्षित चारधाम यात्रा के लिए राज्य सरकार ने कसी कमर
  • मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने किया श्री केदारनाथ धाम का निरीक्षण, पुनर्निर्माण एवं विकास कार्यों का जायजा लेते हुए की समीक्षा
  • मुख्य सचिव ने बदरीनाथ पहुंचकर चारधाम यात्रा व्यवस्था और पुनर्निर्माण कार्याे का लिया जायजा

‘चकदा एक्सप्रेस’ में अनुष्का शर्मा का शानदार किरदार !

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने ‘चकदा एक्सप्रेस’ की एक झलक दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जो महिला क्रिकेट की सर्वकालिक महान तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है। तस्वीर में अनुष्का झूलन की जिंदगी के एक पल को रिक्रिएट करती नजर आ रही हैं। झूलन के रूप में एक विचारशील अनुष्का अपने आस-पास की हर चीज पर बारिश की बौछार करते हुए एक महत्वपूर्ण फोन कॉल करती हुई दिखाई देती है।
उसने इसे कैप्शन दिया, “एक कहानी से एक क्षण जिसे बताने की जरूरत है!” अनुष्का ने अपने करियर में हमेशा एक परफेक्शनिस्ट बनने का प्रयास किया है और वह ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ के लिए भी ऐसा ही कर रही हैं।
नेटफ्लिक्स फिल्म, जो विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक की शानदार यात्रा का पता लगा रही है, यह दिखाएगी कि कैसे झूलन अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए अनगिनत बाधाओं के बावजूद सीढ़ी चढ़ती है, क्रिकेट खेलना। झूलन ने भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं।