Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

‘चकदा एक्सप्रेस’ में अनुष्का शर्मा का शानदार किरदार !

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने ‘चकदा एक्सप्रेस’ की एक झलक दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जो महिला क्रिकेट की सर्वकालिक महान तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है। तस्वीर में अनुष्का झूलन की जिंदगी के एक पल को रिक्रिएट करती नजर आ रही हैं। झूलन के रूप में एक विचारशील अनुष्का अपने आस-पास की हर चीज पर बारिश की बौछार करते हुए एक महत्वपूर्ण फोन कॉल करती हुई दिखाई देती है।
उसने इसे कैप्शन दिया, “एक कहानी से एक क्षण जिसे बताने की जरूरत है!” अनुष्का ने अपने करियर में हमेशा एक परफेक्शनिस्ट बनने का प्रयास किया है और वह ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ के लिए भी ऐसा ही कर रही हैं।
नेटफ्लिक्स फिल्म, जो विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला तेज गेंदबाजों में से एक की शानदार यात्रा का पता लगा रही है, यह दिखाएगी कि कैसे झूलन अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए अनगिनत बाधाओं के बावजूद सीढ़ी चढ़ती है, क्रिकेट खेलना। झूलन ने भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं।