Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल कर रहे लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक

ऋषिकेश, न्यूज़ आई। कोरोना संक्रमण की वर्तमान परिस्थिति में जहां समाज का प्रत्येक व्यक्ति जूझ रहा है वहीं विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल क्षेत्र में जगह जगह पहुंचकर लोगों को जागरूक कर उनका आत्मविश्वास बढ़ाने का काम कर रहे हैं। इस बीच कोरोना संक्रमण से जिन परिवारों ने अपने लोगों को खोया है श्री अग्रवाल उन लोगों के पास पहुंच कर उनका दुख दर्द बांट रहे हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने खैरीकला क्षेत्र में पहुंच कर लोगों का हाल-चाल जाना एवं क्षेत्र की समस्याओं का भी संज्ञान लिया। वहीं श्री अग्रवाल ने स्थानीय लोगों की माँग पर खैरीकला में आंतरिक सड़क निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से 3 लाख 50 हजार रुपये देने की घोषणा की।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना कि इस चुनौतीपूर्ण स्थिति में विकास कार्यों में भी विराम लगा है श्री अग्रवाल ने कहा कि सरकार के साथ जनता के प्रयासों से जल्द ही कोरोना का प्रकोप कम होगा एवं विकास कार्यों में तीव्रता आएगी। श्री अग्रवाल ने लोगों को सकारात्मक सोच के साथ धैर्य एवं आत्मविश्वास बनाए रखने की बात कही साथ ही सभी को सरकारी गाइडलाइन का प्रयोग करने की अपील की। इस अवसर पर खैरी कला के ग्राम प्रधान चंद्रमोहन पोखरियाल, मोर सिंह राणा, फतेह सिंह राणा, रघुवीर सिंह राणा, मंगल सिंह रावत, कैप्टन शीशपाल सिंह, महिमानंद भट्ट, चंद्रप्रकाश सहित अन्य लोग उपस्थित थे।