Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

भाजपा महानगर कार्यकर्ताओं ने देखी ‘द कश्मीर फाइल्स’

देहरादून, न्यूज़ आई। भारतीय जनता पार्टी देहरादून महानगर के कार्यकर्ताओं ने राजपुर रोड स्थित एक मॉल के थिएटर में कश्मीरी हिंदुओं पर हुए अत्याचार पर बनी निदेशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को देखा। महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट के आह्वान पर फिल्म के इस विशेष शो को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश संगठन मंत्री अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट, कुलदीप कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल ,प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल ,प्रदेश कार्यालय प्रभारी कौस्तुभानंद जोशी, महापौर सुनील उनियाल गामा, विधायक खजान दास, सरिता कपूर, ब्रज भूषण गैरोला के साथ ही महानगर महामंत्री रतन सिंह चौहान ,सतेंद्र नेगी ,मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल ,सोशल मीडिया प्रभारी अनुराग भाटिया ,श्यामसुंदर चौहान, कोषाध्यक्ष लच्छू गुप्ता, सचिन गुप्ता ,राजीव शर्मा बंटू, हरीश डोरा, श्याम पंत, सिद्धार्थ अग्रवाल,सौरभ कपूर, श्रीमती विनोद उनियाल ,कमली भट्ट,नीलू साहनी ,निधि राणा, तृप्ता जाटव सहित दर्जनों पदाधिकारियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने देखा।
फिल्म देखने के पश्चात पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की फिल्म से कश्मीर त्रासदी विशेषकर कश्मीर से हिंदुओं के पलायन से जुड़े सही एवं सत्य पक्ष को चित्रित किया गया है, फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री इसके लिए बधाई के पात्र हैं ,शरीर के किसी भी हिस्से को चोट लगती है तो दर्द अवश्य महसूस होता है धारा 370 हटा कर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने इस दर्द को कम करके कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि देश से  छद्म सेकुलर फोर्स ने काफी कुछ छुपाया है अथवा एक विशेष एजेंडे के अंतर्गत दिखाया है अब देश में भयमुक्त वातावरण है इसीलिए सही चीजें निकल कर बाहर आ रही हैं। प्रदेश संगठन मंत्री अजेय कुमार ने भी सत्य को उजागर करने के लिए निदेशक तथा उनकी पूरी टीम के साहस तथा अनुपम खेर पल्लवी जोशी आदि के जीवंत अभिनय की सराहना की।