Breaking News
  • उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है, कर्नल अजय कोठियाल ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को राजधानी देहरादून स्थित आरटीओ कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया
  • केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने आंधी और तूफान से हुए जान माल के नुकसान की जानकारी अधिकारियों से ली
  • मुख्य सचिव ने प्रधानमंत्री गति शक्ति राष्ट्रीय मास्टर प्लान की बैठक के दौरान अधिकारियों को पीएम गतिशक्ति के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिये
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि चुनाव से पहले प्रदेश की जनता से किए गए वादों के अनुरूप काम कर रही है सरकार

होली के बाद 19 मार्च को होगी भाजपा विधायक दल की बैठक

हरिद्वार/देहरादून, न्यूज़ आई । उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के 10 मार्च को आए नतीजों ने होली के जश्न में तड़का लगाने का काम किया है। धर्मनगरी हरिद्वार स्थित शाम्भवी आश्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने संतों के साथ फूलों और रंगों की होली खेली। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मुख्यमंत्री के चयन पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा है कि होली के बाद प्रदेश के नए मुख्यमंत्री का चयन किया जाएगा।
सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि 19 मार्च को विधायक दल की मीटिंग बुलाई जाएगी, जिसमें नए सीएम के नाम पर आधिकारिक मुहर लग जाएगी और फिर 20 मार्च को शपथ ग्रहण समारोह होगा। उत्तराखंड में बीजेपी ने 47 सीटों पर कब्जा किया है, हालांकि, मौजूदा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खुद चुनाव हार गए। ऐसे में बीजेपी में सूबे के मुख्यमंत्री को लेकर मंथन चल रहा है। इस मौके पर संतों ने यूपी और उत्तराखंड में बीजेपी को सरकार आने पर बधाई दी। शांभवी आश्रम के परमाध्यक्ष स्वामी आनंद स्वरूप ने कहा कि असली होली तब होगी जब जितेंद्र नारायण त्यागी जेल से बाहर आएंगे। इसके साथ ही संतों ने उन्होंने आने वाली सरकार से हिमालय को देवालय घोषित करने की मांग की है। इसके साथ ही संतों ने हिमालय क्षेत्र में गैर हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगाए जाने की मांग की है, जिससे गैर हिंदुओं की बढ़ती जनसंख्या पर नियंत्रण किया जा सके।