Breaking News
  • मुख्य सचिव की ओर से सभी राज्यों के मुख्य सचिवों को यात्रा के शुरुआती 15 दिनों में वीवीआईपी दर्शनों को अवॉइड करने हेतु भेजा गया पत्र
  • चुनावी व्यस्तता के बावजूद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी यात्रा तैयारियों की नियमित रूप से कर रहे हैं मॉनिटरिंग
  • सुगम एवं सुरक्षित चारधाम यात्रा के लिए राज्य सरकार ने कसी कमर
  • मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने किया श्री केदारनाथ धाम का निरीक्षण, पुनर्निर्माण एवं विकास कार्यों का जायजा लेते हुए की समीक्षा
  • मुख्य सचिव ने बदरीनाथ पहुंचकर चारधाम यात्रा व्यवस्था और पुनर्निर्माण कार्याे का लिया जायजा

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर: सीएम धामी

हरिद्वार/देहरादून, न्यूज़ आई: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरूवार को जीवनदीप आश्रम, रूड़की (हरिद्वार) में आयोजित श्री महारूद्र यज्ञ अनुष्ठान में शामिल होकर यज्ञ में आहूति दी तथा यज्ञ अनुष्ठान में प्रतिभाग करने वाले यजमान व यज्ञ को सम्पादित कराने वाले आचार्यों को अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने भगवान महादेव से देश, प्रदेश एवं विश्व कल्याण की भी कामना की। स्वामी यतीन्द्रानन्द गिरी ने मुख्यमंत्री को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।
मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उन्हें महामण्डलेश्वर स्वामी यतीन्द्रानन्द गिरी महाराज का आशीर्वाद तथा जन कल्याण हेतु मार्गदर्शन मिलता रहता है। उन्होंने कहा कि स्वामी जी का सम्पूर्ण जीवन सनातन धर्म को समर्पित है। विश्व कल्याण के उद्देश्य से आयोजित इस अनुष्ठान की सफलता की भी मुख्यमंत्री ने कामना की।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व का सिरमौर, विश्व गुरू बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि भगवान महादेव की कृपा से निश्चित ही 21वी सदी का तीसरा दशक उत्तराखण्ड का दशक होगा।
इस दौरान विधायक प्रदीप बत्रा, पूर्व विधायक कुॅवर प्रणब चैम्पियन, दर्जा राज्यमंत्री श्यामवीर सैनी, जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल, एसएसपी प्रमेन्द्र डोभाल, उपाध्यक्ष एचआरडीए अंशुल सिंह आदि उपस्थित थे।