Breaking News
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुग्ध संघों के निर्वाचित पदाधिकारियों को दिलाई शपथ
  • मुख्यमंत्री ने किया फिल्म आर्टिकल 370 का अवलोकन
  • बीओसीडब्ल्यू में पंजीकृत श्रमिकों के बच्चों को पॉलिटेक्निक और आईटीआई में मिलेगी निःशुल्क पढ़ाई
  • बीओसीडब्ल्यू में पंजीकृत श्रमिकों और आश्रितों को सरकार की बड़ी सौगात
  • ऊर्जा प्रदेश कहे जाने वाले उत्तराखण्ड में प्रदेश सरकार बिजली उपभोक्ताओं से जुड़ी सेवाओं को लगातार बेहतर करने के प्रयास में जुटी हुई है

कुट्टू प्रकरण में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगाः स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह

हरिद्वार/देहरादून, न्यूज़ आई। हरिद्वार में कुट्टू के आटे से बने पकवान खाने के बाद बीमार हुए मरीजों को देखने स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत जिला अस्पताल पहुंचे। मंत्री इस घटना से खफा दिखे। उन्होंने कहा जो भी दोषी है वह व्यापारी हो या संबंधित विभागीय अधिकारी किसी को नहीं बख्शा जाएगा।
उन्होंने कहा कि हरिद्वार में हर साल इस प्रकार की घटनाएं हो रही हैं। दो दिन में संबंधित विभाग की समीक्षा बैठक ली जाएगी। मंत्री ने जिला अस्पताल और मेला अस्पताल में भर्ती मरीजों का हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि ईश्वर का शुक्र है कि सभी मरीज खतरे से बाहर हैं।
वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी जिला और मेला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलकर उनका हालचाल जाना और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने सीएमओ और सीएमएस को सभी मरीजों को बेहतर उपचार देने के निर्देश दिए। पूर्व कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानंद भी भर्ती लोगों के स्वास्थ्य की जानकारी लेने कांगड़ी के एक निजी अस्पताल में पहुंचे। उन्होंने लोगों के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को मामले में लापरवाही न बरतने को कहा। उन्होंने कहा कि खराब गुणवत्ता का आटा सप्लाई करने वालों पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए। जिला अस्पताल पहुंचने वालों में भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ.जयपाल सिंह चौहान, जिला महामंत्री विकास तिवारी, पार्षद विनीत जोली, अनिरुद्ध भाटी, व्यापारी नेता सुरेश गुलाटी, व्यापरी नेता कमल बृजवासी आदि शामिल रहे।