Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

हिमज्योति स्कूल की लड़कियों ने जीता फुटबाल खिताब, शूटिंग में सोशल बलूनी स्कूल का वर्चस्व

देहरादून, न्यूज़ आई । एसएफए चौम्पियनशिप-उत्तराखंड 2022 के पांचवे दिन भी विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में रोचक मुकाबले देखने को मिले। पॅव्हिलियन ग्राउंड में सोमवार को अंडर 16 गर्ल्स के फाईनल मुकाबले में हिम ज्योति स्कूल ने एकतरफा मुकाबले में कृष ज्योति एकेडमी को 5-0 से हरा खिताब अपने नाम किया। विजेता टीम की ओर से शीतल, साक्षी और तुलिका ने गोल दागे। इससे पूर्व अंडर 16 लड़कों के मुकाबलों में हरिद्वार स्थित पतांजलि गुरुकुलम ने एक लीग मैच में रेड फोर्ट इंटरनैश्नल पब्लिक स्कूल को रोमांचक मुकाबले में 2-1 से हराया।
शूटिंग में सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के शूटर्स का दबदबा बना रहा। अंडर 17 वर्ग में 10 मीटर एयर पिस्टल मुकाबले में 381 के स्कोर के साथ बलूनी स्कूल के निखिल जीना ने स्वर्ण पदक जीता जबकि उन्हें के स्कूल के साथी शौर्य तरार ने 368 के साथ दूसरा स्थान अर्जित किया। डीपीएजी देहरादून के तेजस्वी सिंह ने 365 अंकों के साथ कांस्य पदक जीता। अंडर 19 लड़कियों के मुकाबले में 10 मीटर स्पर्धा में सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल की पारी सोनी ने 260 के स्कोर के साथ स्वर्ण पदक अपने नाम किया जबकि कृतिका राणा और पावनी रावत को रजत और कांस्य पदकों से संतोष करना पड़ा। तीरांदाजी मुकाबलों में लड़कों के अंडर 19 वर्ग में कोटद्वार के जेपी इंटर स्कूल के दिग्विजय सिंह को 661 स्कोर के साथ स्वर्ण पदक प्राप्त हुआ जबकि नैश्नल इंस्टीच्यूट आफ ओपन स्कूलिंग के अंकित चौधरी और श्री गुरु राम राय पब्लिक स्कूल के  हिमांशु भंडारी को कांस्य पदक अर्जित हुआ। लड़कियों के अंडर 17 मुकाबलों में सेंट जोसफ कोनवेंट स्कूल की वैश्नवी पंथरी को 566 अंकों के साथ स्वर्ण पदक हासिल हुआ। कोटद्वार स्थित गर्वमेंट इंटर कालेज की कृतिका रावत को रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा। फेंसिंग मुकाबले में लड़कों की अंडर 17 कैटेगरी में सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के अभिषेक थापा ने अपने ही स्कूल साथी नितिन राठौड़ को 15-12 से हराकर स्वर्ण पदक पर काबिज हुये। दून ग्रामर स्कूल के राहुल सराहन को कांस्य पदक प्राप्त हुआ।