Breaking News
  • अपनी सेवाओं के माध्यम से अंत्योदय के सिद्धांत को पूर्ण करें : मुख्यमंत्री
  • मुख्यमंत्री ने 35 सहायक समाज कल्याण अधिकारियों तथा 03 छात्रावास अधीक्षकों को प्रदान किए नियुक्ति-पत्र
  • रेल मंत्रालय ने टनकपुर-देहरादून के मध्य नई ट्रेन के संचालन को स्वीकृति प्रदान की
  • सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के नैनी सैनी एयरपोर्ट के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने 42 सीटर विमान के संचालन को मंजूरी प्रदान की
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुग्ध संघों के निर्वाचित पदाधिकारियों को दिलाई शपथ

उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों का दौरा कर रहे राज्यपाल गुरमीत सिंह

चमोली/देहरादून, न्यूज़ आई। उत्तराखंड के राज्यपाल गुरमीत सिंह इन दिनों उत्तराखंड के विभिन्न जनपदों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में राज्यपाल गुरमीत सिंह सोमवार को चमोली दौरे पर रहे। चमोली जनपद के जिला मुख्यालय गोपेश्वर के पुलिस मैदान में राज्यपाल के हेलीकाप्टर ने लैंडिंग की। उसके बाद राज्यपाल का काफिला जिला कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हुआ। यहां कलेक्ट्रेट स्थित जिला सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक की।
3 मई यानी मंगलवार से चारधाम यात्रा का आगाज होने जा रहा है। उससे पहले राज्यपाल सोमवार को चमोली दौरे पर रहे। राज्यपाल यहां अधिकारियों के साथ बदरीनाथ धाम की यात्रा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके साथ ही राज्यपाल ने रेडक्रास समिति के सदस्यों की भी बैठक ली। अप्रैल महीने में राज्यपाल ने बागेश्वर, उत्तरकाशी और चंपावत का दौरा किया। बागेश्वर में राज्यपाल ने स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं समेत कई संगठनों से मुलाकात की थी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों को मिलकर काम करना चाहिए, क्योंकि बागेश्वर जिले में पर्यटन, साहसिक पर्यटन के साथ ही होम स्टे की अपार सम्भावनाएं हैं।