Breaking News
  • एचआईवी संक्रमण मुक्त उत्तराखंड को लेकर गंभीर धामी सरकार
  • एक्शन में स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर. राजेश कुमार, उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में जल्द भरें जायेंगे खाली पड़े पद
  • उत्तराखंड में धर्मांतरण पर बना सख्त कानून, देशभर के साधु-संतों में हर्ष की लहर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मिल रही शुभकामनाएं
  • प्रदेश में धर्मान्तरण पर रोक सम्बंधित कानून बना
  • महिलाओं को सरकारी नौकरियों के क्षैतिज आरक्षण का बना कानून

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि उत्तराखंड राज्य भाजपा के हाथों में सुरक्षित

ऋषिकेश/देहरादून, न्यूज़ आई । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि उत्तराखंड राज्य भाजपा के हाथों में सुरक्षित है। भाजपा का 60 पार का नारा पूरा होगा। इस दौरान उन्होंने ऋषिकेश में नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष रामकृपाल गौतम और उनके समर्थकों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई।
रविवार को आवास विकास स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में भाजपा ने कार्यक्रम आयोजित किया। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष रामकृपाल गौतम और उनके समर्थकों को भाजपा की सदस्यता दी। कहा कि उत्तराखंड राज्य भाजपा के हाथों में सुरक्षित है और इसके संवारने का कार्य भी भाजपा ही कर रही है। भाजपा ने जो 60 पार का नारा दिया है, वह पूरा होगा। भाजपा प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि कार्यकर्ताओं के बल पर वह चुनाव जीत रहे हैं। इसके साथ ही जनता उनके विकास कार्यों को देख वोट करेगी। रामकृपाल गौतम ने कहा कि पीएम मोदी व भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों से आकर्षित होकर उन्होंने 100 से अधिक समर्थकों संग भाजपा ज्वाइन की है। सदस्यता लेने वालों में देवेंद्र शर्मा, राजू, पार्षद रूपा देवी, आप के युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष विजेंद्र कुमार, दीनदयाल राजभर, किशन मंडल आदि शामिल रहे। मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, मेयर अनिता ममगाईं, ऋषिकेश विधानसभा की सह प्रभारी पूनम चौधरी, संदीप गुप्ता, संजय शास्त्री, ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, मोहित राष्ट्रवादी, देवेंद्र नेगी, सुरेश कंडवाल, अरुण मित्तल, कपिल गुप्ता, मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, वीरभद्र मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी आदि उपस्थित रहे।