Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

मुख्यमंत्री को सीएसआर के तहत महिन्द्रा ग्रुप ने सौंपे ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर्स

देहरादून, न्यूज़ आई: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से बीजापुर अतिथि गृह में महिन्द्रा ग्रुप के हरिद्वार स्थित प्लांट हेड श्री सत्यवीर सिंह ने शिष्टाचार भेंट की। उन्होंने कोविड-19 से बचाव हेतु मुख्यमंत्री को 100 ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर (10 ली.), 03 महिन्द्रा सुप्रो एम्बुलेंस तथा 1000 एलपीएम का ऑक्सीजन प्लांट भेंट किया। इन तीन एम्बुलेंसों में 02 जनपद हरिद्वार तथा एक जनपद नैनीताल को उपलब्ध करायी जायेगी। जबकि 1000 एलपीएम ऑक्सीजन प्लांट वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली, राजकीय मेडिकल कालेज श्रीनगर गढ़वाल में स्थापित किया जायेगा।
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सीएसआर के तहत महिन्द्रा ग्रुप द्वारा कोविड-19 की महामारी से बचाव में राहत सामग्री प्रदान करने के लिये आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व में महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन श्री आनन्द महिन्द्रा से भी इस सम्बन्ध में वार्ता हुई थी तथा उन्होंने इस सम्बन्ध में आवश्यक सहयोग का आश्वासन दिया था।
मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि कोविड-19 की महामारी के इस दौर में सभी संस्थानों एवं स्वयं सेवी संगठनों ने यथा सम्भव सहयोग दिया गया है। उन्होंने कहा कि सभी के प्रयासों से अब हम इस बीमारी के संक्रमण को कम करने में सफल हो पाये हैं। इस वैश्विक महामारी के प्रभाव को कम करने के लिये राज्य में स्वास्थ्य इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत किया गया है। चिकित्सालयों में इस बीमारी के इलाज के लिये आवश्यक व्यवस्थायें की गई हैं। उन्होंने सभी से कोविड प्राटोकाल का अनुपालन करने की अपील की है।
इस अवसर पर सचिव स्वास्थ्य श्री अमित नेगी, महिन्द्रा एंड महिन्द्रा लि. के विमल सिंह एवं दीपक वर्धन आदि उपस्थित थे।