Breaking News
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दुग्ध संघों के निर्वाचित पदाधिकारियों को दिलाई शपथ
  • मुख्यमंत्री ने किया फिल्म आर्टिकल 370 का अवलोकन
  • बीओसीडब्ल्यू में पंजीकृत श्रमिकों के बच्चों को पॉलिटेक्निक और आईटीआई में मिलेगी निःशुल्क पढ़ाई
  • बीओसीडब्ल्यू में पंजीकृत श्रमिकों और आश्रितों को सरकार की बड़ी सौगात
  • ऊर्जा प्रदेश कहे जाने वाले उत्तराखण्ड में प्रदेश सरकार बिजली उपभोक्ताओं से जुड़ी सेवाओं को लगातार बेहतर करने के प्रयास में जुटी हुई है

रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के लिए पीएम मोदी ने सभी नागरिकों से मांगे विचार

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर महीने प्रसारित होने वाले अपने के लिए सभी नागरिकों से विचार देने का आग्रह किया है। इस बार मई 29 को ‘मन की बात’ प्रसारित किया जाएगा। सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में प्रधान मंत्री मोदी ने कहा कि, “मैं आप सभी को इस महीने के मन की बात के लिए अपने इनपुट साझा करने के लिए आमंत्रित करता हूं, जो 29 तारीख को होगा। मुझे नमो ऐप और माई गॉव पर आपकी टिप्पणियों की प्रतीक्षा है। आप चाहें तो अपना मैसेज रिकॉर्ड करके भी भेज सकते हैं इस 1800-11-7800 नंबर पर।
मन की बात के लिए विचारों का साझा करने के लिए प्रधानमंत्री ने एक एप माई गवरमेंट की लिंक भी शेयर की है। इसको लेकर आगे कहा गया है कि, प्रधानमंत्री मोदी आपके लिए महत्वपूर्ण विषयों और मुद्दों पर अपने विचार साझा करने के लिए उत्सुक हैं। प्रधानमंत्री आपको अपने विचार साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं। ‘मन की बात’ के 89वें एपिसोड में उन्हें जिन विषयों पर बात करनी चाहिए, उन विषयों या मुद्दों पर हमें अपने सुझाव भेजें। अपने विचारों को रखने के लिए आप ‘ओपन फोरम’ या वैकल्पिक रूप से टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 डायल कर सकते हैं और प्रधान मंत्री के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड करके भेज सकते हैं।