Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

उत्तरखण्ड में बन रही बड़े बजट की गढ़वाली फिल्म, दुबई की कंपनी पिक्सल ग्लैक्सी के साथ हुआ करार

देहरादून, न्यूज़ आई : कलर्ड चेकर्स फिल्म प्रोडक्शन ने देहरादून में अपनी आगामी उत्तराखण्डी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, फिल्म की शूटिंग देहरादून और उसके बाहर विभिन्न स्थानों पर की जा रही है।

उत्तराखण्डी फिल्म में करीब 120 कलाकारों के साथ उत्तराखण्ड की सबसे बड़े बजट की फिल्म बन रही है, फिल्म में स्थानीय प्रतिभाओं को शामिल कर कई युवा कलाकारों को एक बड़ा मंच मिला है, फिल्म की शूटिंग के पीछे एक प्रमुख पहलू राज्य की स्थानीय प्रतिभाओं को मौका देना है, जैसे ही कास्टिंग प्रक्रिया शुरू की, हम उत्तराखंड में बहुत सारे प्रतिभाशाली व्यक्तियों को देखकर आश्चर्यचकित रह गए।

स्थानीय कलाकारों में जबरदस्त हुनर देखने को मिला, देवभूमि उत्तराखंड की वास्तविक भव्यता को दर्शाने के लिए कई भव्य स्थानों/क्षेत्रों का चयन किया है, यह फिल्म भावनाओं से भरी एक उत्तराखण्डी फिल्म है और इसमें एक अच्छे विषय के साथ एक ठोस कहानी भी है। फिल्म प्रोडक्शन के निदेशक ने कहा कि मुझे यकीन है कि यह फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी,

पिछले कुछ सालों में उत्तराखंड फिल्मों की शूटिंग के लिहाज से बालीवुड की पसंद बनता जा रहा है। उत्तराखंड में कई फिल्मों की शूटिंग हुई है और कुछ की अभी चल रही है। इसी क्रम में कलर्ड चैकर्स फिल्म एंड इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने शारदीय नवरात्रि के शुभ अवसर पर रविवार को एक गढ़वाली फिल्म मीठी की शुरुआत की

उत्तराखण्ड सरकार नई फिल्म नीति से फिल्मों को प्रोत्साहन देने का काम कर रही है। यही कारण है कि आज उत्तराखंड और यहां के लोकेशन वालीबुड से लेकर हालीवुड फिल्म निर्माताओं को खूब भा रहे हैं।

यह फिल्म मिलेट्स पर आधारित इस फिल्म के द्वारा प्रदेश के श्री अन्न का प्रचार प्रसार होगा। साथ ही स्थानीय युवाओं को शूटिंग के दौरान रोजगार के अवसर भी उपलब्ध होंगे।

वैभव गोयल के मुताबिक कंपनी जल्द ही ओटीटी पर एक सीरियल भी लाने की तैयारी में है। उनका कहना है कि हम चाहते हैं कि उत्तराखंड के प्रतिभावान कलाकारों और नवोदित कलाकारों को एक बेहतर मंच मिले। इसके तहत निकट भविष्य में एक डांस और सिंगिंग शो भी आयोजित किया जाएगा। गौरतलब है कि अब तक गढ़वाली फिल्म की लांचिंग के लिए मार्केटिंग और प्रमोशन का अभाव नजर आता रहा है लेकिन कलर्ड चैकर्स कंपनी का फोकस मीठी फिल्म की मार्केटिंग और प्रमोशन पर रहेगा।