Breaking News
  • मानसून के दृष्टिगत मरीजों और गर्भवती महिलाओं के लिए आपातकालीन स्थिति में हेली एम्बुलेंस की व्यवस्था रखी जाए
  • 15 जून से पहले मानसून के दृष्टिगत सभी तैयारियां पूर्ण की जाए- मुख्यमंत्री
  • अजय टम्टा को मोदी सरकार में मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्य मंत्री
  • अजय टम्टा कुमाऊं से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले छठे सांसद
  • बुजुर्ग की लाठी बने सीएम धामी, पुष्कर धामी ने तुरंत किया समस्या का समाधान !

मोदी जी को तीसरी बार एनडीए का नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई: डा. नरेश बंसल

देहरादून, न्यूज़ आई : भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा.नरेश बंसल ने विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता व नवभारत निर्माता आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी को लगातार तीसरी बार सर्वसम्मति से भाजपा संसदीय दल, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) संसदीय दल और लोक सभा के नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई व हार्दिक शुभकामनाये प्रेषित की है।उन्होने इसे ऐतिहासिक बताया और कहा की नेहरू जी के बाद मोदी जी दुसरे व्यक्ति है जिन्हे लगातार तीसरी बार देश की जनता ने देशसेवा के लिए सत्ता की बागडोर सौंपी है।

डा.नरेश बंसल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को बहुमत मिलने के बाद शुक्रवार को नई दिल्ली स्थित पुरानी संसद के सेंट्रल हालॅ में संसदीय दल की बैठक हुई, जिसमें भाजपा समेत एनडीए के सभी घटक दलो ने सर्व सम्मति से आदरणीय प्रधानसेवक श्री नरेंद्र मोदी जी के नाम के प्रस्ताव पर अपनी मुहर लगाई। एनडीए गठबंधन के साथीयो ने प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के नाम का अनुमोदन करते हुए उन्हें पूरा समर्थन देने की बात कही है।डा.नरेश बंसल ने राज्य सभा सासंद के नाते इस बैठक मे प्रतिभाग किया।डा.नरेश बंसल ने इसे सुखद पल बताया व इसे गौरवान्वित करने वाला बताया की इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनने का मौका मिला।

डा.नरेश बंसल ने कहा कि मोदी सरकार के बीते 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों की गिनती करते हुए बड़ा दावा किया कि देश जल्द ही दुनिया में तीसरी सबसे बड़ी इकोनॉमी बनने वाला है।

डा.नरेश बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में विगत 10 वर्ष अभूतपूर्व विकास और कल्याण के युग के रूप में सामने आए हैं। आगे भी एनडीए नई ताकत और गति के साथ देश और देश की जनता की सेवा दृढ़ता से करेगा।

भाजपा राष्ट्रीय सह-कोषाध्यक्ष व सासंद राज्य सभा डा.नरेश बंसल जी ने प्रधानमंत्री मोदी जी के ओजपूर्ण नेतृत्व में NDA परिवार ‘आत्मनिर्भर भारत-विकसित भारत’ के संकल्प और 140 करोड़ परिवारीजनों की सेवा हेतु प्रतिबद्ध है।