Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

सासंद राज्य सभा उत्तराखंड व भाजपा राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल ने अपने आवास पर हर घर तिरंगा अभियान के तहत तिरंगा फहराया

देहरादून, न्यूज़ आई : सासंद बंसल ने भाजपा के ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत सोमवार को राजधानी देहरादून स्थित अपने आवास पर सपरिवार तिरंगा फहराया। बंसल ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक एवं ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, ‘‘आदरणीय प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान पर हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने आवास पर मैंने आज सपरिवार तिरंगा फहराया एवं इस अभियान में हिस्सा लेकर मै गौरवान्वित हूँ। ‘हर घर तिरंगा’ अभियान देश की आजादी के लिए दिये गये असंख्य बलिदानों को सच्ची श्रद्धांजलि है।इस अभियान से पूरा देश तिरंगामय हो जाएगा।”

सासंद व राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल ने कहा कि सरकार आजादी का अमृत महोत्‍सव के तत्‍वावधान में ‘हर घर तिरंगा अभियान’ चला रही है। इसका उद्देश्‍य सहभागी हिस्‍सेदारी की भावना और अधिक जन भागीदारी के साथ आजादी का अमृत महोत्‍सव मनाना है।आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने लोगों से ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डिस्प्ले पिक्चर (डीपी) में तिरंगे की तस्वीर लगाने का आग्रह किया था। उन्होंने खुद भी अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट की ‘डीपी’ में भी राष्ट्रीय ध्वज की तस्वीर लगाई है।कई केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों समेत भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं एवं आमजन ने अपनी डीपी में तिरंगे की तस्वीर लगाई है।सांसद बंसल ने बताया कि उनहोंने भी तिरंगे की डीपी लगाई है ।

सांसद नरेश बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने शुक्रवार को लोगों से 13 से 15 अगस्त के बीच ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में हिस्सा लेने का आह्वान किया था।सांसद बंसल ने भी सभी से आवाह्न किया कि अपने घर पर तिरंगा अवश्य फहराए व उसकी सेलफी अपलोड करे । सांसद व भाजपा राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल ने आदरणीय प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान को बढ़ाते हुए अपील कि की आइए, इस वर्ष भी 13 से 15 अगस्त 2023 को देश के गौरव के प्रतीक राष्ट्रीय ध्वज को फहराएं और तिरंगे के साथ अपनी सेल्फी harghartiranga.com पर जरूर अपलोड करें।