Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

“बॉलीवुड स्कूल ऑफ आर्ट्स” द्वारा आयोजित “ऑडिशन ” नगर निगम में किए जा रहे आयोजित

देहरादून, न्यूज़ आई : “बॉलीवुड स्कूल ऑफ आर्ट्स” द्वारा आयोजित “ऑडिशन ” नगर निगम में आयोजित किए जा रहे हैं जिसमे 300 से अधिक प्रतिभागियों के आने की संभावना है।

अभूतपूर्व पैमाने पर बहुत सारे प्रतिभागियों के ऑडिशन होने है और उनमें से बहुत प्रतिभागियों को चयनित भी किया जाना है। कला के सभी संभावित क्षेत्रों में ऑडिशन हुए, जैसे गायन, नृत्य, लोक विद्या, प्रहसन, प्रत्यक्ष अभिनय, कैट वॉक, परिस्थितिजन्य अभिनय और पैनल द्वारा विशेषज्ञों से प्रश्न आदि में यह ऑडिशन होंगे जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर ….सुनील उनियाल गामा, आदरणीय महापौर शिरकत करेंगे।

इसके अलावा “गेस्ट ऑफ ऑनर” में सविता कपूर, जोगिंदर पुंडीर, मोंटी कोहली,पंकज मैसोन,अशोक वर्मा, भरत सडाना आदि भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा बॉलीवुड के अन्य सेलिब्रिटी, मानसी शर्मा “Mrs इंडिया 2018”,अमित कपूर (म्यूजिक डायरेक्टर),मधु एम गुप्ता,राजनीतिक क्षेत्र से कई नेता, संस्कृति के विद्वान, सिने जगत के विश्लेषक, भारी तादाद में मीडिया और विशेष तौर से हमारे देवभूमि के “आमजन” ने भारी मात्रा में शिरकत करने जा रहे हैं।

टैलेंट हंट” से चयनितों को “ऑडिशन” में सफलता के उपरांत शॉर्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री, वेब सीरीज, सीरियल, फिल्म में जल्द ही गारंटीकृत मौका मिलेगा। आयोजक गुरचरण लाल सदाना और जुलफुकार टाईगर ने समस्त उत्तराखंडी माता-पिता से अपील करते हुए कहा की वो अपने बच्चों को “सिने जगत” की दिशा पर अग्रसर होने के लिए प्रोत्साहित करें और उनका मनोबल बढ़ाएं, विशेषकर वो माता-पिता जिनकी बेटियाँ हैं। उन्होंने कहा कि सारे माता-पिता को अपनी “सामंती मानसिकता” को छोड़कर उससे बाहर निकालकर अपने बच्चों को “सिने जगत” के रास्ते पर अग्रसर होने की प्रेरणा देनी चाहिए । “कौन जाने आपके अपने ही घर में ही एक भविष्य की“माधुरी दीक्षित” व्याप्त हो?। यह कोई भी नहीं जान सकता है की भविष्य की कोख में उनके लिए कितने अनमोल रतन विद्यमान है ?

उन्होंने आगे कहा कि “सीने जगत” के माध्यम से उत्तराखंड के निवासियों को व्यवसाय दिया जा रहा है और लगातार भविष्य में और व्यवसाय भी उपलब्ध कराए जाएंगे जिससे उत्तराखंड में केवल बेरोजगारी ही दूर नहीं अपितु आगामी समय में “पलायन ” मे भी भारी गिरावट आएगी”।

“बॉलीवुड एक्टर्स स्कूल ऑफ आर्ट्स” का दावा है कि वह भारत में एकमात्र सिने ट्रेनिंग अकादमी है जो आपको फिल्में, धारावाहिक, वेब सीरीज, वीडियो स्ट्रीम, फिल्में, फिल्में आदि में सामान्यीकृत और सबसे “न्यूनतम शुल्क” में प्रशिक्षण सेवाएं प्रदान करती है जिसमें 3 महीने 6 महीने तथा 1 साल के कोर्स शामिल है और शारीरिक रूप से अक्षम जन तथा जमीनी गरीबी रेखा के नीचे के लोगों के लिए विशेष छूट भी दी जाती है।