Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

मिस रेडियंट स्किन की दौड़ में दिखी सुंदरियां

देहरादून, न्यूज़ आई। सिनमिट कमयुनिकेशंस की ओर से सुभाष रोड स्थित कमल-जेबीसीसी लाउंज में मिस उत्तराखंड-2021 के दूसरे सब-टाईटल का आयोजन किया गया। इस मौके पर सुंदरिया मिस रेडियंट स्किन की दौड़ में नजर आई। हालांकि इसका अनाउंसमेंट ग्रैंड फिनाले वाले दिन ही किया जाएगा। गुरुवार को आयोजित मिस रेडियंट स्किन सब-टाईटल को लेकर जजेज ने मॉडल्स का आंकलन किया। जजेस ने देखा कि आखिर किस मॉडल ने अपनी त्वचा का सबसे अधिक ख्याल रखा है और उसका तरीका क्या है। इस मौके पर देहरादून सहित, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़, रुद्रप्रयाग, टिहरी, पौड़ी, धारचुला आदि जगहों की प्रतिभागियों ने इसमें हिस्सा लिया। वहीं जजेस में जेबीसीसी लाउंज के ओनर और ब्यूटी एक्सपर्ट जावेद और मिस उत्तराखंड-2019 थर्ड रनरअप अपूर्वा डोभाल शामिल रहे।
इस मौके पर आयोजक दलीप सिंधी ने बताया कि मॉडल्स को स्किन को हेल्दी रखने के तरीके भी एक्सपर्ट्स बता रहे हैं। ताकि इनको ग्रूमिंग से जुड़ी सभी जानकारी हो। आयोजक राजीव मित्तल ने बताया कि सबसे पहला ध्यान फेस पर ही जाता है। ऐसे में फेस की स्किन को बेहतर बनाने के टिप्स एक्सपर्ट से इन मॉडल्स को इन दिनों दिलवाए जा रहे हैं। इस मौके पर कोरियोग्राफर जेस पुष्कर सोनी और ग्रूमर-ट्रेनर मिस उत्तराखंड-2017 शिवांगी शर्मा, राज कौशिक और करिश्मा नेगी ने विशेष सहयोग किया। इस आयोजन में कमल ज्वेलर्स, न्यू इरा, फिजिक जिम, इंस्पिरेशन पीआर, एवेलोंन एकेडमी आदि विशेष सहयोगी रहे।