Breaking News
  • एचआईवी संक्रमण मुक्त उत्तराखंड को लेकर गंभीर धामी सरकार
  • एक्शन में स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर. राजेश कुमार, उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में जल्द भरें जायेंगे खाली पड़े पद
  • उत्तराखंड में धर्मांतरण पर बना सख्त कानून, देशभर के साधु-संतों में हर्ष की लहर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मिल रही शुभकामनाएं
  • प्रदेश में धर्मान्तरण पर रोक सम्बंधित कानून बना
  • महिलाओं को सरकारी नौकरियों के क्षैतिज आरक्षण का बना कानून

सरकार की सार्थक पहल: कोविड संक्रमण से जूझ रहे पत्रकारों हेतु सूचना विभाग के नोडल अफ़सर तैनात

देहरादून,न्यूज़ आई। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में बड़ी संख्या में मीडिया कर्मी भी प्रभावित हो रहे हैं, ऐसे में उत्तराखंड मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के निर्देश पर महानिदेशक, सूचना एवं लोक संपर्क विभाग रणवीर सिंह चौहान ने समस्त जिला एवं प्रदेश मुख्यालय स्तर पर मीडिया कर्मियों को चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराने हेतु नोडल अफसरों की तैनाती के आदेश जारी कर दिए हैं. सूचना महानिदेशक रणवीर सिंह चौहान द्वारा समस्त जिलों के जिला सूचना अधिकारियों को सम्बंधित जिलों के मीडिया कर्मियों के कोविड-19 उपचार हेतु समन्वय बनाने के लिए नोडल अफसर तैनात किया गया है.

इसके अलावा मुख्यालय स्तर पर कार्यरत मीडिया कर्मियों हेतु अपर निदेशक सूचना डॉ अनिल चंदोला को नोडल अधिकारी नामित किया गया है. महानिदेशक रणवीर सिंह चौहान ने बताया कि कोरोना संक्रमण के इन विपरीत हालातों में समाज के प्रथम पंक्ति में पत्रकारिता धर्म को निभाने वाले मीडिया कर्मियों के चिकित्सकीय सहायता हेतु हर संभव मदद की जाएगी उन्होंने ने बताया कि प्रत्येक जिला सूचना अधिकारी रोजाना व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से जिलेवार मीडियाकर्मियों का अपडेट मुख्यालय स्तर पर उपलब्ध कराएंगे.