Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

कैंट की आंतरिक सड़कों के लिए बनेगा मास्टर प्लानः धस्माना

देहरादून, न्यूज़ आई । कड़ाके की ठंड और तेज़ बारिश के चलते जहां उत्तराखंड का पारा शुन्य डिग्री की ओर जा रहा है वहीं दूसरी और राजनीतिक पारा 100 डिग्री ऊपर जा चुका है। कड़ाके की ठंड में भी  प्रत्याशी अपनी चुनावी सरगर्मियां तेज़ करने में लगे हुए है। इस कड़ाके की ठंड में अपनी पदयात्रा जारी रखते हुए कैंट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी श्री सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि उनके विधायक बनते ही कैंट क्षेत्र की आंतरिक सड़कों के जीणोंद्वार के लिए मास्टरप्लान बनाया जाएगा।
कैंट क्षेत्र में मिल रहे समर्थन से श्री धस्माना उत्साहित नजर आ रहे हैं। गोविंदगढ़ स्थित पूर्व पार्षद चरणजीत कौशल के यहाँ चुनावी कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए श्री धस्माना ने कहा कि उनकी सबसे पहली प्राथमिकता कैंट क्षेत्र की आंतरिक सड़कों के लिए मास्टर प्लान, कैंट में 100 बेड का सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल, हर वार्ड में सरकारी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र, गरीबों के लिए आवास, सफाई की समुचित व्यवस्था,पुरानी स्ट्रीट लाइटों में बदलाव तथा पानी की निकासी के लिए नालियों का निर्माण व उनकी उचित देख-रेख होगी।  इस अवसर पर श्री धस्माना ने कहा कि भाजपा की सरकार ने स्मार्ट सिटी के नाम पर पूरे शहर को बदनुमा बना दिया है, जगह-जगह कई-कई फ़ीट के गड्ढे  सड़को पर खोद दिए गए है, जिससे हमेशा दुर्घटना का भय बना रहता है। भाजपा विकास की बात करती है परंतु यह कैसा विकास है जो कहीं दिखाई नहीं दे रहा है। भाजपा की डबल इंजन सरकार पूरी तरह विफल हो गयी है। श्री धस्माना ने कहा कि आपके पास मौका है इस डबल इंजन सरकार को उसके झूठ का मुहतोड़ जवाब दें और राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाएं क्योंकि कांग्रेस ही विकास की पक्षधर है।
श्री धस्माना ने आज विजय पार्क एन्क्लेव, हरि विहार, हेम कुंज, सत्य विहार आदि क्षेत्रों में पदयात्रा की । कार्यालय उद्दघाटन अवसर पर आम आदमी पार्टी के राजीव जयसवाल, सतेंद्र शाल्य के साथ सैकड़ों की संख्या में लोगों ने कांग्रेस का हाथ थामा। पदयात्रा के दौरान पार्षद संगीता गुप्ता, मेहबूब आलम, बबलू, गुच्छन, सुमित, राजू बहुगुणा, शाहिद खान, रहमान आदि साथ रहें।