Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

महानायक अमिताभ बच्चन ने तीर्थनगरी में नौका विहार के दृश्य फिल्माए

ऋषिकेश/देहरादून, न्यूज़ आई । महानायक अमिताभ बच्चन ने तीर्थनगरी में नौका विहार के दृश्य फिल्माए। उन्होंने मुनिकीरेती स्थित शत्रुघ्नघाट से स्वर्गाश्रम स्थित नावघाट तक नौका विहार किया। इस दौरान अभिताभ बच्चन को देखने के लिए घाट पर उनके प्रशंसकों का हुजूम उमड़ा। हर कोई उनके दीदार के लिए तरस रहा था। शूटिंग के चलते प्रशंसकों को उनकी एक झलक देखने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।
महानायक ने भी गंगा दर्शन कर खुद अभिभूत महसूस किया। उन्होंने मां गंगा को नमन किया। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ गानों की पंक्तियों और फोटो के साथ अपना अनुभव साझा किया है। बॉलीवुड की एक फिल्म की शूटिंग तीर्थनगरी की मुनिकीरेती और स्वर्गाश्रम क्षेत्र में हुई। सुबह करीब नौ बजे से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। शूटिंग में पहला दृश्य अमिनेता अमिताभ बच्चन का नौका विहार का फिल्माया गया। उनको बोट में देख बोट संचालकों में भी उत्साह देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने सुपर स्टार के साथ फोटो खींची। बोट को सजाया गया था। बोट में बैठकर अमिताभ बच्चन ने फिल्म के दृश्य फिल्माए। इस दौरान उन्होंने एक चालक की भूमिका निभाई। उसके बाद उन्होंने नावघाट पर हवन यज्ञ आदि के दृश्य फिल्माए। गंगा घाट भगवा और पीले रंग के झंडों से पटे नजर आए। फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी अभिनय का मौका दिया गया। इस दौरान अभिनेता को देखने के लिए गंगा घाट और मुख्य मार्ग पर पर्यटकों का जमावड़ा लग गया। अमिताभ बच्चन की सुरक्षा में चारों ओर स्थानीय पुलिस कर्मचारी और सुरक्षा कर्मी नजर आए। जीवनदायिनी गंगा को देश में यूं ही आस्था, श्रद्धा और संस्कृति का प्रतीक नहीं माना जाता है। करोड़ों देशवासियों की आस्था सदियों से विद्यमान पवित्र नदी से जुड़ी है। फिल्म की शूटिंग के लिए योगनगरी ऋषिकेश पहुंचे महानायक अमिताभ बच्चन भी जीवंत नदी के नैसर्गिक विराट स्वरूप को देख नतमस्तक हो गए। उन्होंने गंगाजल का आचमन करते हुए अपने बेटे अभिषेक बच्चन की एक फिल्म के एक गीत की चार पंक्तियां व फोटो के साथ एक पोस्ट फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की।