Breaking News
  •  मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने प्रदेश के सभी कार्मिकों की एसीआर ऑनलाइन किए जाने के सम्बन्ध में निर्देश दिए
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों और देवभूमि उत्तराखण्ड के बीच प्राचीन काल से ही एक अनूठा संबंध रहा
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि नार्थ ईस्ट के साथ उत्तराखण्ड की कई मामलों में समानता है
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि युवा उद्यमियों द्वारा कृषि-स्टार्टअप को प्रोत्साहित करने के लिए कृषि कोष बनाया जाएगा
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ने बजट को बताया शानदार

भारतीय जनता पार्टी किसानों का सम्मान करती है: मौर्य

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज अलीगढ़ पहुंचे. उन्होंने सर्किट हाउस में अलीगढ़ और एटा जनपदों की लोक निर्माण विभाग, राजकीय निर्माण निगम, सेतु निगम की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया. पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के नाम पर अब अलीगढ़ का रामघाट रोड रामघाट कल्याण मार्ग के नाम से जाना जाएगा. केशव प्रसाद मौर्य निर्धारित समय से 2 घंटा देरी से अलीगढ़ पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2022 में कमल खिला रहेगा और 2027 में भी प्रचंड बहुमत से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि किसान भाई हमारे हैं प्रधानमंत्री ने इस विषय को लेकर आंदोलन था उस कानून को वापस ले लिया है और देश का किसान खुशी मना रहा है.
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो सरकार को काम करना था वह सरकार ने कर दिया. आज रामघाट रोड रामघाट कल्याण मार्ग किया गया है. राकेश टिकैत के बयान पर मैं कोई जवाब नहीं दूंगा. भारतीय जनता पार्टी किसानों का सम्मान करती है. उनकी आमदनी बढ़ाने का काम करती है. उनके हितों की रक्षा करती है. जो भी किसान नेता है. उनसे अपील है कि कृषि क़ानूनों को लेकर जो आंदोलन था, अब फैसले का स्वागत करते हुए आंदोलन समाप्त कर देना चाहिए.