Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

Eelction 2022: टिहरी सीट पर भाजपा व कांग्रेस ने अभी प्रत्याशी नहीं उतारा

टिहरी/देहरादून, न्यूज़ आई। पूर्व पीसीसी चीफ किशोर उपाध्याय का मामला कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली लिस्ट आने के बाद और उलझ गया है। भाजपा के बाद कांग्रेस ने भी इस सीट पर प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। इस कारण किशोर का मामला अब भी चौराहे पर नजर आ रहा है। किशोर उपाध्याय ने पिछली बार सहसपुर से चुनाव लड़ा था।
इस बार कांग्रेस ने इस सीट पर पिछली बार बागी होकर किशोर की हार का कारण बने आर्येद्र शर्मा का नाम पहली लिस्ट में शामिल कर लिया है। दूसरी तरफ किशोर की परंपरागत सीट टिहरी को अभी खाली रखा गया है। इससे पहले भाजपा ने भी टिहरी पर प्रत्याशी घोषित नहीं किया था, जबकि अभी टिहरी सीट पर भाजपा का कब्जा है। माना गया था कि भाजपा किशोर उपाध्याय को यहां टिकट दे सकती है। अब कांग्रेस ने टिहरी सीट खाली रखकर, गेंद एक तरह से फिर किशोर के पाले में डाल दी है। इससे पूर्व कांग्रेस आला कमान किशोर उपाध्याय से सभी जिम्मेदारियां वापस लेकर उनके प्रति ठंडे रुख का भी इजहार कर चुका है, कांग्रेस ने उनकी भाजपा नेताओं से बढ़ती मुलाकातों को अनुशासनहीनता के रूप में लिया है।