Breaking News
  • 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में उत्तराखण्ड को मिला Most Film Friendly State (Special Mention) पुरस्कार
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को लच्छीवाला नेचर पार्क में राज्य वन्यजीव सप्ताह 2022 का शुभारंभ किया
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फिल्म अभिनेता  नाना पाटेकर ने शिष्टाचार भेंट की, इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने नाना पाटेकर को पहनाई पहाड़ी टोपी 
  • उत्तराखण्ड में फिल्म निर्माता-निर्देशकों को राज्य सरकार से मिला प्रोत्साहन – बंशीधर तिवारी
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने श्रीकोट पहुँचकर अंकिता भंडारी के परिजनों से घर पर जाकर की मुलाकात

यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी ने की बड़ी योजना तैयार

यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी ने बड़ी योजना तैयार की है. सूत्रों से जानकारी मिली है कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी अपने सभी दिग्गजों को मैदान में उतारेगी. सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, दिनेश शर्मा समेत कई बड़े नेता विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. सीएम योगी का गोरखपुर की किसी सीट से चुनाव लड़ना संभव है. केशव प्रसाद कौशांबी की सिराथू सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. दिनेश शर्मा लखनऊ से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं. वहीं डॉ महेंद्र कुंडा सीट चुनाव लड़ सकते हैं.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी विधान परिषद के सदस्य हैं. वहीं, प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महेंद्र सिंह जैसे बड़े नेता भी चुनावी मैदान में उतरेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी आलाकमान ने ये निर्देश दिए हैं.
2022 विधानसभा चुनाव में बीजेपी की योजना सभी दिग्गजों को चुनावी मैदान पर उतारने की है. माना जा रहा है इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ेगा. साथ ही उनके विधानसभा में चुनकर आने से एमएलसी की सीटें खाली होंगी, इसका फायदा उन कार्यकर्ताओं को होगा जिनका फायदा पार्टी संगठन के कामों में लेती है. उन कार्यकर्ताओं को एमएलसी बनाकर भेजा जा सकता है.