Breaking News
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी, मसूरी में सशक्त उत्तराखंड @25 चिंतन शिविर में किया प्रतिभाग
  • अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को ध्यान में रख बने योजनाएं: सीएम पुष्कर सिंह धामी
  • सशक्त उत्तराखण्ड @ 25 को साकार, करेगा चिंतन शिविरः सीएम पुष्कर सिंह धामी
  • विभागीय प्रक्रियाओं का सरलीकरण कर के समाधान का रास्ता निकालना हैः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
  • सशक्त उत्तराखंड @25 चिंतन शिविर का हुआ शुभारंभ, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शुभारंभ

सीएम पुष्कर धामी ने साइकिल चलाकर किया चेस फाॅर इंडिया कार्यक्रम का शुभारंभ

देहरादून/रुद्रपुर, न्यूज़ आई। पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री बनने के के बाद पहली बार अपने जनपद के दौरे पर हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी किया। शनिवार को सीएम धामी पंतनगर स्थित नगला पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।
गौर हो कि इस मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान उन्होंने खुद भी कुछ दूरी तक साइकिल चलाई। वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद नगलावासियों के घरों पर जो तलवार लटकी है। सरकार उसका समाधान निकालेगी। उन्होंने कहा कि न्यायालय का सम्मान किया जाएगा, साथ ही लोगों को राहत भी दी जाएगी। इसके लिए उनके द्वारा मुख्य सचिव को बताया गया है।
जिसके बाद सीएम ने शहीद देव बहादुर थापा के गांव में बने स्मृति स्मारक का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने शहीद के नाम पर एक विद्यालय का नाम रखने के साथ ही जिलाधिकारी को राज्य सरकार द्वारा दी जाने वाली धनराशि को भी जल्द देने के निर्देश दिए। जिसके बाद वह नारायणपुर शहीद स्मारक पहुंचे जहां पर उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें नमन किया। जिसके बाद उनका काफिला लालपुर होते हुए किच्छा शहर पहुंचा, जहां स्थानीय लोगों के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिन के दौर पर शुक्रवार को रुद्रपुर पहुंचे थे। जहां उनका कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। पुष्कर सिंह धामी का मुख्यमंत्री बनने के बाद जनपद का पहला दौरा है। जहां उन्होंने रोड शो में भाग लिया था और कई योजनाओं को लोकार्पण व शिलान्यास भी किया. साथ ही उन्होंने जनपद में विकास की योजनाओं के लिए पिटारा खोला।