Breaking News
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस लाइन में प्रशासनिक भवन, क्वार्टर गार्द एवं बैरक का किया शिलान्यास
  • प्रदेशवासियों को जल्द ही ई-एफआईआर की सुविधा मिलेगी, इसमें घर बैठे ही एफआईआर दर्ज कराई जा सकेगी
  • आकाश अंबानी होंगे रिलायंस जियो इनफोकॉम के नए चेयरमैन
  • सीएम धामी ने पीएम मोदी से की भेंट, जीएसटी क्षतिपूर्ति की अवधि बढ़ाने का किया अनुरोध
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सैनिक स्कूल के लिए वित्तीय सहायता प्रदान किये जाने का किया रक्षा मंत्री से अनुरोध

स्मार्ट सिटी के कार्यों को लेकर सीएम धामी से की शिकायत

देहरादून, न्यूज़ आई। स्मार्ट सिटी के कार्यों को लेकर व्यापारियों ने मेयर सुनील उनियाल गामा और विधायक खजानदास के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर निर्माण कार्यों की शिकायत की। प्रतिनिधिमंडल ने 10 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सीएम को सौंपा। व्यापारियों ने स्मार्ट सिटी के कार्यों से व्यापारियों और आम जनमानस को आ रही परेशानियों के बारे में सीएम को अवगत कराया।
सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर मेयर, विधायक समेत व्यापारियों ने मुलाकात की। मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि जिस प्रकार से बाजारों में बॉक्स लगाये जा रहे है। इनसे सड़क पर दोनों साइड अतिक्रमण हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इसे तत्काल हटाया जाए।
विधायक खजान दास ने कहा कि जो टाईल्स लगीं हैं वह बदली जानी हैं। दून उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक अनिल गोयल ने कहा कि दुकानों के सामने 4 फुट से 6 फिट बिजली के बॉक्स लगा दिए गए है। जिसे हटाना बेहद जरूरी है। कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने कहा कि जब तक व्यापारियों के साथ बैठक करके आगे की कार्य योजना तय नहीं हो जाती, तब तक अधिकारियों की मनमानी से हो रहे कार्य को रोका जाए। व्यापारियों से सहमति बनाकर ही कार्य किया जाए। महासचिव सुनील मैसोन ने कहा कि जब तक घंटाघर से लेकर कोतवाली तक के क्षेत्र में स्मार्ट सिटी का रोल मॉडल तैयार नहीं हो जाता तब तक नीचे के बाजारों में काम शुरू न किया जाए। मुख्यमंत्री ने मांगों उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मौके पर वरिष्ठ व्यापारी अधिवक्ता डीसी गर्ग आदि शामिल रहे।