Breaking News
  • मुख्य सचिव की ओर से सभी राज्यों के मुख्य सचिवों को यात्रा के शुरुआती 15 दिनों में वीवीआईपी दर्शनों को अवॉइड करने हेतु भेजा गया पत्र
  • चुनावी व्यस्तता के बावजूद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी यात्रा तैयारियों की नियमित रूप से कर रहे हैं मॉनिटरिंग
  • सुगम एवं सुरक्षित चारधाम यात्रा के लिए राज्य सरकार ने कसी कमर
  • मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने किया श्री केदारनाथ धाम का निरीक्षण, पुनर्निर्माण एवं विकास कार्यों का जायजा लेते हुए की समीक्षा
  • मुख्य सचिव ने बदरीनाथ पहुंचकर चारधाम यात्रा व्यवस्था और पुनर्निर्माण कार्याे का लिया जायजा

स्मार्ट सिटी के कार्यों को लेकर सीएम धामी से की शिकायत

देहरादून, न्यूज़ आई। स्मार्ट सिटी के कार्यों को लेकर व्यापारियों ने मेयर सुनील उनियाल गामा और विधायक खजानदास के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर निर्माण कार्यों की शिकायत की। प्रतिनिधिमंडल ने 10 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सीएम को सौंपा। व्यापारियों ने स्मार्ट सिटी के कार्यों से व्यापारियों और आम जनमानस को आ रही परेशानियों के बारे में सीएम को अवगत कराया।
सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर मेयर, विधायक समेत व्यापारियों ने मुलाकात की। मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि जिस प्रकार से बाजारों में बॉक्स लगाये जा रहे है। इनसे सड़क पर दोनों साइड अतिक्रमण हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इसे तत्काल हटाया जाए।
विधायक खजान दास ने कहा कि जो टाईल्स लगीं हैं वह बदली जानी हैं। दून उद्योग व्यापार मंडल के संरक्षक अनिल गोयल ने कहा कि दुकानों के सामने 4 फुट से 6 फिट बिजली के बॉक्स लगा दिए गए है। जिसे हटाना बेहद जरूरी है। कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने कहा कि जब तक व्यापारियों के साथ बैठक करके आगे की कार्य योजना तय नहीं हो जाती, तब तक अधिकारियों की मनमानी से हो रहे कार्य को रोका जाए। व्यापारियों से सहमति बनाकर ही कार्य किया जाए। महासचिव सुनील मैसोन ने कहा कि जब तक घंटाघर से लेकर कोतवाली तक के क्षेत्र में स्मार्ट सिटी का रोल मॉडल तैयार नहीं हो जाता तब तक नीचे के बाजारों में काम शुरू न किया जाए। मुख्यमंत्री ने मांगों उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मौके पर वरिष्ठ व्यापारी अधिवक्ता डीसी गर्ग आदि शामिल रहे।