Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

बेटी अनुपमा की जीत पर हरीश रावत ने किया भावुक ट्वीट, कहा-थैंक्यू हरिद्वार

देहरादून, न्यूज़ आई । पूर्व सीएम हरीश रावत की बेटी अनुपमा रावत ने भाजपा के कब्जे में रही हरिद्वार ग्रामीण सीट पर जीत हासिल की है। अनुपमा रावत ने इस सीट पर कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद को हराया। अनुपमा ने चुनाव जीतने के बाद हरिद्वार की जनता का आभार जताया है। वहीं हरीश रावत ने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि हरिद्वार ग्रामीण से अनुपमा की जीत मेरे लिए एक बहुत बड़ी संजीवनी है। मैं किन शब्दों में हरिद्वार ग्रामीण की जनता व भाई-बहनों और हरिद्वार वासियों का आभार व्यक्त करूं, मुझे शब्द खोजे नहीं मिल रहे हैं।
मैं 12 अपराहन मां गंगा  के तट पर आकर, मां गंगा  के माध्यम से हरिद्वार की जनता-जनार्दन को धन्यवाद दूंगा। जिस समय भी मुझको हौसले और सहारे की जरूरत होती है, हरिद्वार मेरे साथ आकर के खड़ा हो जाता है, 2009 में भी हरिद्वार मेरे साथ आकर के खड़ा हुआ और यह हरिद्वार था जिसने मेरी राजनीतिक जीवन यात्रा को उत्तराखंड में इतना आगे बढ़ाया। मैं हरिद्वार के इस ऋण से कभी मुक्त नहीं हो सकता हूं। मां गंगा के माध्यम से मैं, थैंक्यू हरिद्वार भी कहूंगा। साबिर साहब ने भी हमेशा मुझे हिम्मत दी, सहारा दिया। आज भी जब कांग्रेस के लिए जबरदस्त सूखा पड़ा तो साबिर साहब का हाथ कांग्रेस/मेरी पीठ पर रहा। मैं साबिर साहब की दरगाह पर भी हरिद्वार की जनता-जनार्दन को धन्यवाद देने के लिए पहुंचूंगा। हर‍िद्वार ग्रामीण वि‍धानसभा सीट  से कांग्रेस ने पहली बार अनुपमा रावत को टिकट दिया और उन्होंने जीत हासिल की। उन्होंने कैब‍िनेट मंत्री स्‍वामी यतीश्वरानंद को 4,472 वोटों से मात दी है।