Breaking News
  • एचआईवी संक्रमण मुक्त उत्तराखंड को लेकर गंभीर धामी सरकार
  • एक्शन में स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर. राजेश कुमार, उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में जल्द भरें जायेंगे खाली पड़े पद
  • उत्तराखंड में धर्मांतरण पर बना सख्त कानून, देशभर के साधु-संतों में हर्ष की लहर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मिल रही शुभकामनाएं
  • प्रदेश में धर्मान्तरण पर रोक सम्बंधित कानून बना
  • महिलाओं को सरकारी नौकरियों के क्षैतिज आरक्षण का बना कानून

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा ने कार्यकर्ताओं को दिया “बूथ जीता, चुनाव जीता” का मूल मंत्र

देहरादून, न्यूज़ आई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज राजधानी में गढ़वाल मण्डल की सभी 41 विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा प्रभारियों, विस्तारकों एवं प्रवासी कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक ली। इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उपस्थित पदाधिकारियों से चुनाव की दृष्टि से 28 बिन्दुओं पर चर्चा करते हुए, “बूथ जीता, चुनाव जीता” मूल मंत्र दिया। उत्तराखंड भाजपा ने आज गढ़वाल मण्डल के 7 जिलों की सभी विधानसभाओ की महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में किया। देहारादून के एक निजी होटल में आयोजित इस बैठक के पहले सत्र में पौड़ी, टिहरी, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग व चमोली जनपदों व दूसरे सत्र में देहरादून, हरिद्वार जनपद के विधानसभा प्रभारियों, विस्तारकों व हिमाचल, हरियाणा, दिल्ली से आए 200 प्रवासी कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।
चुनाव की दृष्टि से इस महत्वपूर्ण बैठक की जानकारी देते हुए प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बूथ जीता, चुनाव जीता का मूल मंत्र देते हूए कहा कि किस तरह हमे बूथ स्तर पर मतदाताओं के बीच कार्य करना है किस तरह जनसंपर्क अभियान के माध्यम से वोटर तक भाजपा सरकार की कार्ययोजना पहुंचाकर उसे चुनाव के लिए बूथ तक ले जाना है। वहीं श्री नड्डा ने अगस्त से आरंभ विस्तारक योजना के तहत संबन्धित विधानसभाओं में नियुक्त विस्तारकों व प्रभारियों से क्षेत्रवार कार्य संपादित करने में आने वाली समस्याओं व उनके सुझावों को भी सुना। उन्होने चुनावों के मद्देनजर सभी व्यवस्थाओं को दूरस्थ करते हुए जीत के लिए जुटने का आह्वान किया। उन्होने अपने अनुभवों को उपस्थित पदाधिकारियों से साझा करते हुए पिन पॉइंट निर्देश देते हुए कहा कि चुनाव में भाजपा की जीत निश्चित है बस हमे मतदाता तक पार्टी द्धारा तय रणनीति के तहत अपने संदेश को पहुंचाना है और उसे पोलिंग स्टेशन तक ले जाना है। जनता ने भाजपा के पक्ष में मन बनाया हुआ है बस हमें भी अपनी कोशिशों को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोडनी है। बैठक में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार, सीएम पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा, चुनाव प्रदेश सहप्रभारी लॉकेट मुखर्जी, आर पी सिंह, संघटन महामंत्री अजेय, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान समेत चुनाव की दृष्टि से अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।