Breaking News
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि चुनाव से पहले प्रदेश की जनता से किए गए वादों के अनुरूप काम कर रही है सरकार
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि लोकतंत्र के लिए पत्रकारिता एक महत्वपूर्ण स्तंभ
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नैनीताल क्लब में आम जनता की समस्याओं को सुना
  • सासंद राज्य सभा उत्तराखंड नरेश बंसल ने भगवान बद्री विशाल के दर्शन किए
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में उ0प्र0 के मत्स्य पालन मंत्री  संजय निषाद ने भेंट की

देहरादून कैंट विधानसभा मे नि:शुल्क आयुष्मान कार्ड व ई श्रम कार्ड कैम्प का हुआ आयोजन

देहरादून, न्यूज़ आई: देहरादून मे कैंट विधान सभा मे इंदिरानगर बस्ती चोर खाला शास्त्री नगर मे समाज सेवी व भाजपा नेता सिद्धार्थ बंसल (सह संयोजक आई टी सेल भारतीय जनता युवा मोर्चा उत्तराखंड) के द्वारा एक निशुल्क आयुष्मान स्वास्थ कार्ड व ई श्रम कार्ड बनाने का शिविर आयोजित किया गया। पूर्व प्रधानमंत्री व हम सभी के मार्गदर्शक परम आदरणीय स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर यह कैम्प आयोजित किया गया ।
सबसे पहले सभी ने अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी व नमन किया। भाजपा नेता सिद्धार्थ बंसल ने कहा कि श्रद्धेय अटल जी ने उत्तराखंड बनाया था व मोदी जी से संवार रहे है। आदरणीय अटल जी हम सभी के प्रेरणा स्रोत है उनके जीवन से बहुत कुछ सीखने को मिलता है । अटल जी ने हमेशा राष्ट्र प्रथम,फिर पार्टी व स्वयं अंतिम के सिद्धांत पर काम किया। यही काम भाजपा का हर नेता व कार्यकर्ता कर रहा है ।
शिविर मे क्षेत्र के लोगों के निशुल्क अटल आयुष्मान हेल्थ कार्ड बनाए गए व सभी के निशुल्क ई-श्रम कार्ड भी बनाए गए। जिससे क्षेत्र के लोगों को केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ मिलेगा ।
यह कैम्प सुबह 10 बजे से शुरू हो शाम तक चला जिसमे बड़ी भारी संख्या में क्षेत्र की जनता ने लाभ उठाया व कार्ड बनवाए जो सभी को सिद्धार्थ बंसल की और से निशुल्क वितरित किए गए । लगभग 200 लोगों ने कार्ड बनवाए ।
सभी ने सिद्धार्थ बंसल के इस प्रयास को सराहा, इस अवसर पर भाजपा नेता व समाज सेवी सिद्धार्थ बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाए आमजन तक पहुंचाने का काम युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी की सरकार उत्तराखंड मे कर रही है। उन्होंने कहा कि आयुष्मान योजना व मुफ्त टीकाकरण अभियान देश में चल रहा है जिससे गरीब की पहुंच मे स्वास्थय सेवा पहुंचाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के लाभ के लिए भविष्य में इस प्रकार के और शिविर आयोजित किए जाएँगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार द्वारा विकास की नई गाथा लिखी जा रही है ।
कार्यक्रम की शुरुआत स्थानीय पार्षद अर्चना पुडीर, भाजपा मंडल अध्यक्ष विजेन्द्र थपलियाल, उपाध्यक्ष के राम बाबू आदी ने सामूहिक रूप से की। दीपक,रानी,नरेन्द्र,बबलू,मीनाक्षी गर्ग,पिंकी,राजेश,प्रमोद,राजबाला,राजेश,राधा देवी,शीला देवी आदी भारी संख्या में क्षेत्र की जनता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।