Breaking News
  •  मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने प्रदेश के सभी कार्मिकों की एसीआर ऑनलाइन किए जाने के सम्बन्ध में निर्देश दिए
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों और देवभूमि उत्तराखण्ड के बीच प्राचीन काल से ही एक अनूठा संबंध रहा
  • मुख्यमंत्री ने कहा कि नार्थ ईस्ट के साथ उत्तराखण्ड की कई मामलों में समानता है
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि युवा उद्यमियों द्वारा कृषि-स्टार्टअप को प्रोत्साहित करने के लिए कृषि कोष बनाया जाएगा
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ने बजट को बताया शानदार

कर्नल कोठियाल ने जताया प्रदेश की जनता का आभार, कहा 10 मार्च को आएंगे अप्रत्याशित नजीते

देहरादून, न्यूज़ आई । आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने लोकतंत्र के महापर्व के सफल आयोजन पर प्रदेश की जनता का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस पर्व पर जनता ने अपने मत का पूर्ण इस्तेमाल किया है जिसका वो तहे दिल से स्वागत करते हैं। प्रदेश की सभी विधानसभाओं में लोगों में जबरदस्त उत्साह था जिसका नतीजा अच्छा मत प्रतिशत रहा है। उन्होंने कहा कि लोगों ने एक उम्मीद और बदलाव के नाम पर मतदान किया है।
उन्होंने कहा कि मैं भी गंगोत्री विधानसभा में मतदान करने पहुंचा था जहां मैंने अपना वोट उत्तराखंड के बेहतर स्कूलों ,महिलाओं के हक,सैनिकों के सम्मान और उत्तराखंड की परिसंपत्तियों को वापस दिलाने के लिए वोट किया। उन्होंने कहा कि जनता ने इस बार अपने परिवार के भविष्य और उत्तराखंड के नवनिर्माण के लिए वोट दिया। कर्नल ने आगे कहा कि जनता बहुत समय से बदलाव की बयार देख रही थी और कोई विकल्प ना होने के चलते जनता को मजबूरी में अपना वोट देना पडता था। लेकिन हमें यकीन है कि अबकी बार जनता ने अपने मत का इस्तेमाल सोच समझ कर किया है और जो नतीजे 10 मार्च को आएंगे वो नतीजे अप्रत्याशित होंगे। उन्होंने कहा कि जनता ने बता दिया है कि उनके वोट में कितनी ताकत है और आज जनता ने जैसा भी जनादेश दिया होगा वो सर्वमान्य होगा। उन्होंने आगे कहा कि आप पार्टी काम की राजनीति करती है और भविष्य में भी आप पार्टी प्रदेश के नवनिर्माण और जनता के ज्वलंत मुद्दों के लिए संघर्ष करती रहेगी। उन्होंने पुनः प्रदेश की जनता का आप पार्टी को वोट देने और समर्थन देने के लिए आभार जताया।