Breaking News
  • एचआईवी संक्रमण मुक्त उत्तराखंड को लेकर गंभीर धामी सरकार
  • एक्शन में स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर. राजेश कुमार, उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में जल्द भरें जायेंगे खाली पड़े पद
  • उत्तराखंड में धर्मांतरण पर बना सख्त कानून, देशभर के साधु-संतों में हर्ष की लहर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मिल रही शुभकामनाएं
  • प्रदेश में धर्मान्तरण पर रोक सम्बंधित कानून बना
  • महिलाओं को सरकारी नौकरियों के क्षैतिज आरक्षण का बना कानून

ख्याली पुलाव से कम नहीं है कांग्रेसी घोषणापत्र, दिल्ली मॉडल की कॉपी है कांग्रेस का घोषणापत्रः कर्नल कोठियाल

देहरादून, न्यूज़ आई । आप पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर जमकर निशाना साधा है। कर्नल कोठियाल ने एक प्रेस बयान जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस का यह पूरा घोषणापत्र ख्याली पुलाव की तरह है। कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे दिल्ली मॉडल की कॉपी की गई हो। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि फ्री बिजली देने पर कांग्रेस आम आदमी पार्टी पर निशाना साधती थी, लेकिन अब कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने की बात कही है ,जबकि इनके नेता करण माहरा कहते थे कि मुफ्त बिजली देना सिर्फ एक जुमला है। बिजली के मामले में इनकी पार्टी में आपस में ही मतभेद है।
उन्होंने कहा कि जिन जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है ,कांग्रेस यह बताए कि आखिर उन राज्यों में क्या वह 200 यूनिट बिजली मुफ्त दे रहे हैं। उन्होंने बेरोजगारों को 4 लाख नौकरी देने वाले बात पर भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इनके स्वघोषित मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी की गारंटी पर सवाल उठाते हुए कहा था कि, 6 महीने में एक लाख रोजगार देना संभव नहीं है ,और आज यह चार लाख बेरोजगारों को नौकरी देने की बात कर रहे हैं। कर्नल कोठियाल ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार उत्तराखंड में 10 साल रही, लेकिन 10 साल में इन्होंने विकास का एक भी कार्य उत्तराखंड में नहीं किया।
कांग्रेस ने अपने शासनकाल में प्रदेश में जमकर घोटाले किए हैं । इनके मुंह से चार धाम का शब्द अच्छा नहीं लगता। उन्होंने भ्रष्टाचार के मामले में केदारनाथ धाम को भी नहीं बख्शा क्योंकि इनकी मंशा सिर्फ प्रदेश को लूटने की है। कर्नल कोठियाल ने कहा कि इनके नेता कभी बीजेपी में जाते हैं ,तो कभी बीजेपी से वापस कांग्रेस में चले आते हैं ,इनका दीन ईमान नहीं है इनको सिर्फ सत्ता का लोभ है और इनका एक ही मकसद जनता को लूटना है। कर्नल कोठियाल ने कांग्रेस को चौलेंज करते हुए कहा कि वह कोई भी ऐसा राज्य बता दे, जहां पर उन्होंने 200 यूनिट बिजली जनता को मुफ्त देने का काम किया हो ,कोई भी ऐसा राज्य दिखाएं जहां पर इन्होंने रोजगार के अवसर पैदा किए हो। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस सिर्फ घोषणाएं करने में माहिर है और जनता इनके सच से वाकिफ है, इसलिए अबकी बार आम आदमी पार्टी को जनता जिताने जा रही है, क्योंकि जनता कांग्रेस के मंसूबे भांप चुकी है और अब की बार जनता बदलाव लाकर विकास करने वाली पार्टी को सत्ता में लाएगी।