Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

आप पार्टी के मिशन विजय शंखनाद के दूसरे दिन कैंट विधानसभा में हुआ कार्यक्रम

देहरादून, न्यूज़ आई। आप पार्टी के मिशन विजय शंखनाद कार्यक्रम के दूसरे दिन आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया कैंट और राजपुर विधानसभा पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। सबसे पहले आप प्रभारी कैंट विधानसभा पहुंचे जहां उनका आप गर्मजोशी से स्वागत किया।
आप प्रभारी ने इसके बाद कैंट विधानसभा के सभी बूथों के कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल धर्म की राजनीति करते हैं, जिससे समाज में कटुता फैलती है ,लेकिन अब लोग इस मानसिकता से बाहर आ रहे हैं। अब काम की राजनीति करने का समय आ गया है। इसलिए आप पार्टी द्वारा दिल्ली में किए गए विकास कार्यों को देखते हुए उत्तराखंड की जनता भी विकास की राजनीति की पक्षधर है, और आप पार्टी ही वो विकल्प है जो सिर्फ और सिर्फ विकास की राजनीति को तवज्जो देती है। उन्होंने कहा कि, अब हर विधायक को अपना रिपोर्ट कार्ड जनता को दिखाना होगा कि उसने 5 साल में जनता के लिए क्या किया। उन्होने कहा कि आज प्रदेश के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं ,लेकिन यहां की सरकार ने लोगों को सुविधाएं देने के लिए, कोई ठोस रणनीति नहीं बनाई। लेकिन आप पार्टी काम की राजनीति करते हुए इस पर गंभीरता से कार्य कर के दिखाएगी।
उन्होंने कहा, उनका मकसद है पार्टी को हर विधानसभा में मजबूत करना ताकि पार्टी आने वाले चुनावों में मजबूत स्थिति में चुनाव लड सके। आप प्रभारी ने बताया कि, पार्टी हर बूथ को मजबूत बनाना चाहती है जिसके लिए पार्टी युद्ध स्तर पर सभी बूथों पर कार्यकर्ता का चयन कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि, सिर्फ बूथ पर कार्यकर्ता रखने से ही चुनाव नहीं जीता जाएगा,पार्टी सभी बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को डिजिटल टेनिंग भी दे रही है ,ताकि पार्टी का हर कार्यकर्ता सोशल मीडिया का अच्छे से इस्तेमाल करते हुए पार्टी की नीतियों का जोर शोर से प्रचार प्रसार कर सके। इसलिए आप प्रभारी ने कैंट विधानसभा में कार्यक्रम में मौजूद सभी बूथ कार्यकर्ताओं को स्वयं सोशल मीडिया को और ज्यादा सुदृढ़ बनाने की ट्रेनिंग दी। और सभी बूथ कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि ,वो पार्टी की नीतियों को लोगों के घर घर जाकर पहुचाएं, प्रभारी ने यहां सभी कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह भरते हुए उन्हें आगामी चुनाव में कमर कसने की बात कही।