Breaking News
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में डैटोल स्कूल हाइजीन एजुकेशन प्रोग्राम उत्तराखण्ड का किया शुभारंभ
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लक्ष्य सेन को स्वर्ण पदक जीतने पर फोन पर दी बधाई
  • मुख्यमंत्री से कॉमनवेल्थ गेम्स में बेडमिंटन प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक विजेता लक्ष्य सेन के पिता ने की भेंट
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखण्ड सदन में आयोजित कार्यक्रम में क्रिकेटर ऋषभ पंत को उत्तराखण्ड ब्रांड एम्बेसडर के रूप में किया सम्मानित
  • मुख्यमंत्री ने राज्य के विकास मे मातृशक्ति के योगदान को सराहा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल कर सकते हैं शादी: लारा दत्ता

रणबीर कपूर और खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट फैन्स के फेवरेट कपल्स में से एक है. दोनों पर फैन्स खूब प्यार बरसाते हैं. और उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो अब उनके फैन्स के लिए खुशखबरी है लग रहा है कि उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. दरअसल एक्ट्रेस लारा दत्ता ने दोनों की शादी को लेकर एक भविष्यवाणी की है. उनका कहना है कि ये दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं.
लारा दत्ता ने हाल ही में कहा कि वो ‘पुरानी पीढ़ी’ से हैं और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि इन दिनों युवा पीढ़ी के कौन से कपल्स डेटिंग कर रहे हैं. “मैं कुछ कपल्स के बारे में कुछ कह सकती हूं और मुझे ये भी नहीं पता होगा कि वो अभी भी साथ हैं या नहीं. वहीं रणबीर-आलिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, मेरा मानना ​​है कि वो इस साल शादी कर रहे हैं.
बता दें कि रणबीर 2017 से आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं. और दोनों के एक-दूसरे के परिवारों के साथ भी काफी अच्छे रिलेशन हैं.रणबीर की मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी आलिया को काफी पसंद करती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीरें शेयर करती हैं.