Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

टाइगर 3 की शूटिंग के लिए जल्दी रूस रवाना होंगे सलमान और कैटरीना !

सलमान खान और कैटरीना कैफ पिछले काफी समय से फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और हो भी क्यों ना, इस फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल जो मचाया है। अब दोनों जल्द ही अंतरराष्ट्रीय चरण की शूटिंग के लिए रूस रवाना होंगे। फिल्म को बड़े स्तर पर शूट करने की योजना बनाई गई है।
रिपोर्ट के मुताबिक सलमान और कैटरीना टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस जाएंगे, जहां फिल्म का करीब 45 दिनों का शेड्यूल रहेग। रूस के अलावा सलमान-कैटरीना कुल पांच अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों में फिल्म की शूटिंग करेंगे, जिसमें ऑस्ट्रिया और तुर्की शामिल है। कोरोना महामारी को देखते हुए और यशराज फिल्म्स ने सुरक्षा का खास ख्याल रखा है और इसलिए वह अपनी टीम को एक जंबो चार्टर के माध्यम से रूस लेकर जाएंगे ।
निर्देशक मनीष शर्मा इस शेड्यूल के लिए पिछले कुछ महीनों से तैयारी कर रहे थे, वहीं, आदित्य चोपड़ा चाहते थे कि टाइगर 3 का अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल बिना किसी रुकावट के पूरा हो। सूत्र ने आगे बताया कि इस शेड्यूल के लिए सलमान और कैटरीना सबसे पहले रूस में खतरनाक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करेंगे, जो पहले कभी नहीं देखे होंगे। उसके बाद वे तुर्की और ऑस्ट्रिया रवाना होंगे। फिल्म में कई आकर्षक विजुअल्स भी देखने को मिलेंगे।
टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म एक था टाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था। इसके बाद 2017 में फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई थी। यह भी सुपरहिट हुई थी। टाइगर 3 इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पहली दो फिल्मों की तर्ज पर उम्मीद है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करेगी। यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने जा रही है।