Breaking News
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में डैटोल स्कूल हाइजीन एजुकेशन प्रोग्राम उत्तराखण्ड का किया शुभारंभ
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लक्ष्य सेन को स्वर्ण पदक जीतने पर फोन पर दी बधाई
  • मुख्यमंत्री से कॉमनवेल्थ गेम्स में बेडमिंटन प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक विजेता लक्ष्य सेन के पिता ने की भेंट
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखण्ड सदन में आयोजित कार्यक्रम में क्रिकेटर ऋषभ पंत को उत्तराखण्ड ब्रांड एम्बेसडर के रूप में किया सम्मानित
  • मुख्यमंत्री ने राज्य के विकास मे मातृशक्ति के योगदान को सराहा

सूर्यवंशी’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल

मुंबई। निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ ने दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज के बाद अच्छी कमाई की है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ-स्टारर फिल्म ने भारत के कारोबार में केवल 5 दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया।
वरिष्ठ फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के 5 दिनों के संग्रह का विस्तृत विवरण दिया। उन्होंने लिखा, ‘सूर्यवंशी नॉट आउट। वीकेंड के दिनों में भी पर्याप्त संख्या में लोगों को आकर्षित कर रही है, खास तौर से महाराष्ट्र और गुजरात में।
सूर्यवंशी’ शेट्टी की अपने पुलिस जगत में महत्वाकांक्षी एडिशन है। थिएटर बंद और नागरिक प्रतिबंधों के कारण पिछले 18 महीनों में फिल्म को कई झटके लगे। लेकिन, यह सिनेमाघरों के माध्यम में लोगों के विश्वास को बहाल करते हुए प्रभावशाली संख्या में कमाई करने में सफल रही है।
यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर रोहित शेट्टी की 9वीं सेंचुरी है, जो ‘सिम्बा’ और ‘सिंघम रिटर्न्‍स’ के बाद तीसरे स्थान पर पहुंचकर सबसे तेज 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।