Breaking News
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में डैटोल स्कूल हाइजीन एजुकेशन प्रोग्राम उत्तराखण्ड का किया शुभारंभ
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लक्ष्य सेन को स्वर्ण पदक जीतने पर फोन पर दी बधाई
  • मुख्यमंत्री से कॉमनवेल्थ गेम्स में बेडमिंटन प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक विजेता लक्ष्य सेन के पिता ने की भेंट
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखण्ड सदन में आयोजित कार्यक्रम में क्रिकेटर ऋषभ पंत को उत्तराखण्ड ब्रांड एम्बेसडर के रूप में किया सम्मानित
  • मुख्यमंत्री ने राज्य के विकास मे मातृशक्ति के योगदान को सराहा

कुछ लोग अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर सुर्खियों में आने की कोशिश कर रहे: अर्शी खान

मुंबई| अभिनेत्री अर्शी खान इस बात से हैरान हैं कि कितने लोग अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर सुर्खियों में आने की कोशिश कर रहे हैं। वह इस व्यवहार को ‘घृणित’ कहती हैं। अर्शी ने बताया कि यह घृणित है कि जब भी कोई लोकप्रिय हस्ती मर जाता है तो लोग स्वयं के लाभ की तलाश करते हैं। मैं बहुत से लोगों से निराश हूं, जो सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर लाइमलाइट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं। मीडिया में उनकी कार्रवाई और बयान ओवरएक्टिंग और नकली लग रहे हैं।
‘बिग बॉस 14’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री का सुझाव है कि ऐसे लोगों को यो सब करने के बजाय खुद पर ध्यान देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि लोग दावा कर रहे हैं कि वे ‘सुन्न’ हैं, और इससे बाहर आने में असमर्थ हैं। वह सिड की आत्मा की शांति के लिए दुआ करें, ये बाइट देने में खुद को शामिल करने से अधिक सहायक होगा। वे कुछ भी कर सकते हैं अच्छे कारण जैसे कम भाग्यशाली लोगों को खाना खिलाना या सिद्धार्थ के नाम पर दान करना आदि।