Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

क्रिकेट के बाद अब विराट ट्विटर के भी बादशाह

(स्पोर्ट्स डेस्क) : भारत के पूर्व कप्तान और रन  मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहलीने 13 सितंबर को एक और उपलब्धि हासिल कर ली है. इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स रखने वाले विराट कोहली अब ट्विटर पर भी 50 मिलियन फॉलोवर्स की संख्या रखने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन गए हैं. इसके अलावा विराट कोहली ट्विटर पर 50 मिलियन या इससे ज्यादा फोलवर्स रखने वाले भारत के तीसरे व्यक्ति हैं. विराट से ज्यादा फॉलोवर्स ट्विटर पर केवल भारत के प्रधानमंत्री कार्यालय यानि कि पीएमओ के है, जिन्हें 50.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इसके अलावा पहले नंबर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जिनके ट्विटर पर 82.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं.
क्रिकेटर्स के मामले में विराट कोहली के बाद सचिन तेंदुलकर के ट्विटर पर 37. 8 मिलियन फॉलोवर हैं. वहीं दुनिया के टॉप 100 में सचिन और विराट के अलावा कोई भी क्रिकेटर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वोले लोगों की सूची में नहीं है. ऐसे में कहा जा सकता है कि क्रिकेट के बाद अब विराट ट्विटर के भी बादशाह बन गए हैं.