Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल कर सकते हैं शादी: लारा दत्ता

रणबीर कपूर और खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट फैन्स के फेवरेट कपल्स में से एक है. दोनों पर फैन्स खूब प्यार बरसाते हैं. और उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो अब उनके फैन्स के लिए खुशखबरी है लग रहा है कि उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. दरअसल एक्ट्रेस लारा दत्ता ने दोनों की शादी को लेकर एक भविष्यवाणी की है. उनका कहना है कि ये दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं.
लारा दत्ता ने हाल ही में कहा कि वो ‘पुरानी पीढ़ी’ से हैं और उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि इन दिनों युवा पीढ़ी के कौन से कपल्स डेटिंग कर रहे हैं. “मैं कुछ कपल्स के बारे में कुछ कह सकती हूं और मुझे ये भी नहीं पता होगा कि वो अभी भी साथ हैं या नहीं. वहीं रणबीर-आलिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, मेरा मानना ​​है कि वो इस साल शादी कर रहे हैं.
बता दें कि रणबीर 2017 से आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं. और दोनों के एक-दूसरे के परिवारों के साथ भी काफी अच्छे रिलेशन हैं.रणबीर की मां नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी आलिया को काफी पसंद करती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तस्वीरें शेयर करती हैं.