Breaking News
  • एचआईवी संक्रमण मुक्त उत्तराखंड को लेकर गंभीर धामी सरकार
  • एक्शन में स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर. राजेश कुमार, उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में जल्द भरें जायेंगे खाली पड़े पद
  • उत्तराखंड में धर्मांतरण पर बना सख्त कानून, देशभर के साधु-संतों में हर्ष की लहर, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को मिल रही शुभकामनाएं
  • प्रदेश में धर्मान्तरण पर रोक सम्बंधित कानून बना
  • महिलाओं को सरकारी नौकरियों के क्षैतिज आरक्षण का बना कानून

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल ने किया विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क

ऋषिकेश/देहरादून, न्यूज़ आई । भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रेम चंद अग्रवाल बृहस्पतिवार को भैरव मंदिर, गोपाल नगर, भिलाना होटल आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान श्री अग्रवाल ने कहा है कि अब समय आ गया है कि 5 साल में ऋषिकेश विधानसभा में जो विकास के कार्य हुऐ है उस कार्य को और अधिक गति देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की ।
इस दौरान श्री अग्रवाल ने कहा है कि जात पात, क्षेत्रवाद, ऊंच-नीच को छोड़कर राष्ट्रहित में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने की आवश्यकता है।
उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा में विद्युत व्यवस्था, आंतरिक मोटर मार्ग, शुद्ध पेयजल आपूर्ति, शहर की स्वच्छता, नमामि गंगे आदि के माध्यम से एक हजार करोड से अधिक के कार्य ऋषिकेश में किए गए हैं। जिससे लोगों को लाभ हो रहा है।
जनसंपर्क के दौरान श्री अग्रवाल ने कांग्रेस प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जातिवाद क्षेत्रवाद का जहर घोलने का काम कर रहे हैं ऐसे लोगों को पहचानने की आवश्यकता है जो कोरोना काल में घरों में बैठे रहे, जबकि उन्होंने कोरोना काल के दौरान एक लाख लोगों को मास्क और सैनिटाइजर वितरण का कार्य किया है।
इस अवसर पर विभिन्न स्थानों में जनसंपर्क के दौरान ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, सुभाष जायसवाल, जितेंद्र जयसवाल, कविता साहा ,शिव कुमार गौतम, सुमित पवार, परीक्षा धीमान, दीनदयाल राजभर, रमेश शाह, देवेंद्र कोठारी आदि लोग उपस्थित थे।