Breaking News
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस लाइन में प्रशासनिक भवन, क्वार्टर गार्द एवं बैरक का किया शिलान्यास
  • प्रदेशवासियों को जल्द ही ई-एफआईआर की सुविधा मिलेगी, इसमें घर बैठे ही एफआईआर दर्ज कराई जा सकेगी
  • आकाश अंबानी होंगे रिलायंस जियो इनफोकॉम के नए चेयरमैन
  • सीएम धामी ने पीएम मोदी से की भेंट, जीएसटी क्षतिपूर्ति की अवधि बढ़ाने का किया अनुरोध
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सैनिक स्कूल के लिए वित्तीय सहायता प्रदान किये जाने का किया रक्षा मंत्री से अनुरोध

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल ने किया विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क

ऋषिकेश/देहरादून, न्यूज़ आई । भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रेम चंद अग्रवाल बृहस्पतिवार को भैरव मंदिर, गोपाल नगर, भिलाना होटल आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान श्री अग्रवाल ने कहा है कि अब समय आ गया है कि 5 साल में ऋषिकेश विधानसभा में जो विकास के कार्य हुऐ है उस कार्य को और अधिक गति देने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की ।
इस दौरान श्री अग्रवाल ने कहा है कि जात पात, क्षेत्रवाद, ऊंच-नीच को छोड़कर राष्ट्रहित में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने की आवश्यकता है।
उन्होंने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा में विद्युत व्यवस्था, आंतरिक मोटर मार्ग, शुद्ध पेयजल आपूर्ति, शहर की स्वच्छता, नमामि गंगे आदि के माध्यम से एक हजार करोड से अधिक के कार्य ऋषिकेश में किए गए हैं। जिससे लोगों को लाभ हो रहा है।
जनसंपर्क के दौरान श्री अग्रवाल ने कांग्रेस प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जातिवाद क्षेत्रवाद का जहर घोलने का काम कर रहे हैं ऐसे लोगों को पहचानने की आवश्यकता है जो कोरोना काल में घरों में बैठे रहे, जबकि उन्होंने कोरोना काल के दौरान एक लाख लोगों को मास्क और सैनिटाइजर वितरण का कार्य किया है।
इस अवसर पर विभिन्न स्थानों में जनसंपर्क के दौरान ऋषिकेश के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, सुभाष जायसवाल, जितेंद्र जयसवाल, कविता साहा ,शिव कुमार गौतम, सुमित पवार, परीक्षा धीमान, दीनदयाल राजभर, रमेश शाह, देवेंद्र कोठारी आदि लोग उपस्थित थे।