Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

मैं उस संगीत के लिए काम करता हूं जो मेरी रगों में है: बादशाह

नई दिल्ली। देश के शीर्ष रैपर्स में शामिल होने के बावजूद बादशाह जोर देकर कहते हैं कि वह स्टारडम के लिए काम नहीं करते। वह कहते हैं, इसी वजह से स्टारडम खोने का डर उन्हें कभी परेशान क्यों नहीं करता। बादशाह ने दावा किया, “मैं स्टारडम के लिए काम नहीं करता। मैं उस संगीत के लिए काम करता हूं जो मेरी रगों में है। मुझे पता है कि मैं इसे कभी नहीं खोऊंगा। यह मेरे लिए भगवान का उपहार है।”
उनके मुताबिक जीवन एक क्रूज की तरह है । पिछले कुछ सालों में उनके चार्टबस्टर्स में ‘मर्सी’, ‘पागल’, ‘डीजे वाले बाबू’, ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘कर गई चुल’, ‘शी मूव इट लाइक’, ‘वखरा स्वैग’ शामिल हैं। ‘गर्मी’ और ‘गेंदा फूल’, के रूप में ये सिलसिला अभी तक जारी है। वह 2017, 2018 और 2019 में फोर्ब्स इंडिया के सेलिब्रिटी 100 में भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली हस्तियों में से एक के रूप में नजर आए। साहित्यिक चोरी के आरोपों और नकली विचारों की खरीद के विवाद, जिसने पिछले साल उन्हें परेशान किया था, उसको भी उन्होंने भुला दिया।