Breaking News
  • राजधानी के प्रेमनगर क्षेत्र में विवाहित महिलाओं पर परिवार की बर्बरता पर महिला आयोग अध्यक्ष सख्त, एसएसपी को दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश
  • प्रदेश में पोलिंग पार्टियों के लौटने के बाद जारी हुआ नया मतदान प्रतिशत
  • वनाग्नि की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को तत्काल समुचित कदम उठाने के दिये निर्देश
  • केदारनाथ धाम में घोड़े-खच्चरों के रात्रि विश्राम पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की अनदेखी पर होगी कार्रवाई
  • एम्स के दीक्षांत समारोह में पहुंचीं राष्ट्रपति द्राैपदी मुर्मू, टॉपर छात्र-छात्रों को देंगी मेडल

प्रेमचंद अग्रवाल का स्वागत करते हुए जीत का जश्न मनाया

ऋषिकेश/देहरादून, न्यूज़ आई। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से जीत का चौका लगाने के बाद प्रेमचंद अग्रवाल ने ग्रामीण क्षेत्रों में विजय जुलूस के दौरान जनता का आभार व्यक्त किया। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में प्रेमचंद अग्रवाल के लगातार चौथी बार विधायक बनने पर जनता में खासा उत्साह देखने को मिला। क्षेत्रवासियों द्वारा भी प्रेमचंद अग्रवाल का स्वागत करते हुए जीत का जश्न मनाया गया।
जीत की खुशी में एवं आभार व्यक्त करने के लिए निकाले गए विजय जुलूस  श्यामपुर फाटक से प्रारंभ होकर खदरी खड़कमाफ ग्राम सभा, दुर्गा मंदिर, हाट रोड एवं केनाल रोड होते हुए गुमानीवाला में संपन्न हुआ। इस दौरान ढोल नगाड़ों एवं पुष्प वर्षा के साथ प्रेमचंद अग्रवाल का स्वागत किया गया,  अग्रवाल ने भी हाथ जोड़कर जनता का अभिवादन किया। इस दौरान अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर तथा गोवा में भारतीय जनता पार्टी की जीत इसलिए हुई है क्योंकि लोगों ने विकास के लिए मतदान किया है उन्होंने कहा कि विजय पताका के रूप में लहरा रहा भाजपा का यह परचम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व का कमाल है। यह जीत हमारे कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के कठिन परिश्रम एवं लोगों के विश्वास की जीत है, उन्होंने कहा कि, देश-प्रदेश के समग्र विकास को समर्पित डबल इंजन की सरकार दोबारा चुनने के लिए उत्तराखंड की जनता तथा हमारे परिश्रमी कार्यकर्ताओं का हार्दिक आभार है, विश्वस्त हूं कि राज्य का विकास रथ उसी प्रचंड गति से आगे बढ़ता रहेगा. यह जीत राज्य सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों एवं नरेंद्र मोदी जी की सरकार की दृढ़ संकल्प शक्ति का सुखद परिणाम है।
इस दौरान अग्रवाल ने  उत्तराखंड के पारंपरिक त्यौहार फूलदेई की भी क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं दी, उन्होंने कहा कि प्रकृति संरक्षण, हमारी संस्कृति में है। हमें अपनी प्राचीन संस्कृति को संजोकर रखने की जरूरत है। प्रकृति के इस त्यौहार को संजोए रखने के लिये सबको मिलकर प्रयास करने होंगे। फूलदेई का त्यौहार सुख शांति की कामना का प्रतीक है। इस अवसर पर श्यामपुर मंडल के अध्यक्ष गणेश रावत, मंडल महामंत्री रवि शर्मा, प्रभाकर पैन्यूली, नरेंद्र रावत, गौतम राणा, शांति प्रसाद थपलियाल, कुसुम जोशी, कमला नेगी, पवन पांडे, सत्य पाल राणा, हर पाल राणा, दीपा राणा, महेंद्र कंडारी, रामरतन रतूड़ी, मनी राम रयाल, प्रदीप नेगी, राजेश जुगलान, संगीता थपलियाल, नीलम चमोली, चमन पोखरियाल, दिनेश पयाल, प्रदीप धस्माना, दीपक जुगलान, शशिकांत सहित अन्य लोग उपस्थित थे।