Breaking News
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी प्रदेशवासियों से आहवाहन किया ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत सभी अपने घरों में तिरंगा लगायें
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गांधी पार्क देहरादून में हर घर तिरंगा कार्यक्रम के अन्तर्गत आयोजित रैली/प्रभात फेरी में किया प्रतिभाग
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सहारनपुर चौक, देहरादून में टपकेश्वर महादेव की भव्य शोभायात्रा में प्रतिभाग किया
  • राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से.नि.) एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पतंजलि योगपीठ में आयोजित जड़ी-बूटी दिवस कार्यक्रम में किया प्रतिभाग
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर रक्षाबन्धन के दिन प्रदेश की महिलाओं को बसों में निःशुल्क यात्रा सुविधा प्रदान की जायेगी

About Us

लोकप्रियता प्राप्त करते हुए NEWSi.in उत्तराखण्ड का सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला क्षेत्रीय हिन्दी न्यूज़ पोर्टल बना हुआ है। अपने मजबूत नेटवर्क के अलावा उत्तराखण्ड के कई स्वतंत्र पत्रकार एवं जागरूक नागरिक भी NEWSi.in से सीधे जुडे हुए है।

NEWSi.in अभीव्यक्ति की स्वतंत्रता का पूरा उपयोग करने की नीति का समर्थन करता है एवं इसके तहत पूरे उत्तराखण्ड को एक साझा मंच उपलब्ध कराते हैं। ताकि सभी लोग एक ही स्थान पर स्वतंत्रता पूर्वक अपनी अति उपयोगी बातो को एक सरल माध्यम से जन जन तक पहुचा सके।

NEWSi.in की अपनी कोई समाचार नीति नही हैं। जो भी उत्तराखण्ड के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य हैं। इसकी अपनी कोई सीमाएं एवं समाचार लिखने का कोई नियम भी नहीं हैं। जनता को अपनी बात किसी भी प्रकार से रखने की पूर्ण स्वतंत्रता है।

आज जब उत्तराखण्ड में चुनाव की दस्तक साफ सुनाई दे रही हैं। हमारी जिम्मेदारी है कि विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के उम्मीदवारों ने पिछले चुनाव में अपने अपने विधान सभा क्षेत्रों मे जाकर जनता से जो वायदे किए थे उनमें से कौन सा वायदा पूरा किया गया यह भी उनको मालूम होना चाहिए और अब आने वाले चुनाव में क्या क्या वादे किए जा रहे है या किए जाएंगे उस पर जनता का क्या विचार है इसकी भी जानकारी NEWSi.in के माध्यम से हम जनता तक शीघ्रातिशीध्र पहुचाने का प्रयास करेंगे।

बातचीत के माध्यम से जन प्रतिनिधियों को अपना पक्ष अपने क्षेत्र की जनता के सम्मुख रखने का बार बार अवसर देने का प्रयास भी किया जायेगा।
जहाँ सरकार की कमियों को हम उजागर करेंगें वहीं सरकार द्वारा जनहित में बहुत से अच्छे कार्य भी किये जाते है उनको प्रमुखता से जनता को अवगत कराना भी हमारा दायित्व है ताकि आम जनता उसका लाभ उठा सके।

इन सभी कार्यों में आपका सहयोग सदेव अपेक्षित रहेगा।