Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

भाजपा के एलईडी प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

देहरादून, न्यूज़ आई । केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय में एलईडी प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर सीएम धामी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन सरकार में प्रदेश आज प्रगति में नये-नये प्रतिमान स्थापित कर रहा हैं। उन्होने कहा कि हम मोदी जी की प्रेरणा के अनुरूप 2025 रजत जयंती वर्ष से पूर्व ही उत्तराखंड का दशक बनाने जा रहे हैं।
बलबीर रोड स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम धामी ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी प्रदेश की सभी 70 विधानसभा में चुनाव वैन के जरिये प्रचार का शुभारंभ कर रही है। उन्होंने कहा कि आज डबल इंजन की सरकार का लाभ सबको दिखाई दे रहा है। हम मोदी जी के मूल मंत्र, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास को अंगीकार करते हुए गांवों के विकास, गरीबों के उत्थान, किसानों की खुशहाली, युवाओं के रोजगार और मातृशक्ति की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं। इस अवसर पर चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि  भाजपा की डबल इंजन सरकार ने विकास सबका किया, लेकिन तुष्टिकरण के लिए कोई जगह नहीं है। हम इसी संकल्प के साथ एक बार फिर जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए प्रचार में निकल रहे हैं। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कार्यक्रम संयोजक ज्योति प्रसाद गैरोला, प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल प्रदेश, कार्यालय सचिव कौत्सुभानन्द  जोशी, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी आरपी सिंह समेत अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे।