Breaking News
  • वोटर आईडी नहीं तो न हों परेशान, इन 12 दस्तावेजों से भी दे सकते हैं वोट
  • सर्वाधिक सभा करने वाले स्टार प्रचारक बने उत्‍तराखंड सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, की 25 से अधिक जनसभाएं व रोड शो
  • उत्तराखंड की सभी पांच सीटों पर मतदान कल, EVM में बंंद होगा 55 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला
  • सीएम धामी पहुंचे खटीमा, BJP प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए किया डोर-टू-डोर प्रचार, युवाओं से की अपील
  • लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में होने वाले मतदान के दिन 19 अप्रैल शुक्रवार को प्रदेश के सभी राजकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज खुले रहेंगे

दिल्ली में रोहिंग्या कैम्प पर सीएम योगी ने चलवाया बुल्डोजर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने दिल्ली के मदनपुर खादर में यूपी सरकार की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे पर बुल्डोजर चलाकर करीब डेढ़ सौ करोड़ की जमीन कब्जा मुक्त कराई गई है. प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मदनपुर खादर में सिंचाई विभाग की करीब 5.21 एकड़ जमीन पर अवैध रूप से कब्जा किया गया था जिसपर आज सुबह बुल्डोजर चला कर अवैध कब्जे को ध्वस्त किया गया. बताया जा रहा है कि जमीन पर अवैध निर्माण किया गया था और वहां पर रोहिंग्या कैम्प तैयार किए गए थे जिनपर बुल्डोजर चलाया गया है.
प्रशासन द्वारा मदनपुर खादर में जो कार्रवाई की गई है वह 5.21 एकड़ जमीन पर की गई है जिसमे अवैध रूप से रोहिंग्या कैम्प बनाये गए थे. जिस जमीन को कब्जा मुक्त कराया गया है उस जमीन की कीमत करीब डेढ़ सौ करोड़ रुपए बताई जा रही है. एक के बाद एक भू माफियाओं और जमीनों पर कब्जा करने वाले दबंगों के खिलाफ हो रही कार्रवाई से भू माफियाओ में सरकार का खौफ साफ देखने को मिल रहा है.
यूपी सरकार को जानकारी मिली थी कि मदनपुर खादर में सिंचाई विभाग की जमीन पर भारी तादाद में रोहिंग्या बस्ती बसाई जा रही है जो आगे चलकर बड़ी मुसीबत बन सकती है. इसके बाद योगी सरकार ने आनन-फानन में प्रशासनिक अमले को हिदायत दी कि तत्काल सिंचाई विभाग की जमीन को कब्जा मुक्त कराया जाए.